मुरैना में रेत माफिया और पुलिस के बीच गोलीबारी

मुरैना में रेत माफिया और पुलिस के बीच गोलीबारी

मुरैना 24 मई  मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में अवैध रेत से भरी ट्रेक्टर ट्राली को छुड़ाने को लेकर रेत माफिया के लोगों और पुलिस के बीच गोलीबारी होने की घटना सामने आई है।

गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं।

पुलिस सूत्रों ने सराय छोला थाना प्रभारी भूमिका दुबे के नेतृत्व में पुलिस टीम गश्त के लिये कल चंबल नदी के कैमरा और बरवासिन घाट गई थी। अवैध रेत से भरे तीन ट्रेक्टर ट्रालियां को पकड़ने का प्रयास किया तो दो ट्रेक्टर चालक ट्रेक्टर और ट्रालियों को भगा ले गए लेकिन एक ट्रैक्टर को पुलिस ने पकड़ लिया।

पुलिस के कब्जे से ट्रेक्टर को छुड़ाने के लिये ग्राम बरवासिन लोगों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ चालीस चक्र गोलियां दागी, लेकिन गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं। पुलिस की कार्यवाई को देखकर रेत माफिया के लोग गांव छोड़कर बीहड़ों में छिप गए। ट्रेक्टर ट्राली को जप्त कर लिया गया है।पुलिस आरोपियों की तलाश में उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Next Post

यादव आज तेलंगाना में करेंगे चुनाव प्रचार

Fri May 24 , 2024
भोपाल, 24 मई  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार पर रहेंगे। पार्टी की ओर से उपलब्ध कराई गई जानकारी के अनुसार डॉ यादव शाम साढ़े छह बजे हनुमाकोंडा जिले के डी कन्वेंशन हॉल हंटर रोड में जनसभा को […]

You May Like