भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व्ही.डी. शर्मा आज बुरहानपुर , नेपानगर कार्यकर्ता सम्मेलन में होगें शामील

बुरहानुपर: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अघ्यक्ष व्ही.ही.शर्मा 8 मई 2024 को बुरहानपुर पधार रहे है। इस अवसर पर वे बुरहानपुर एवं नेपानगर में भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेगें।भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. श्री मनोज माने ने बताया कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व्ही.डी. शर्मा 8 मई 2024 को एक दिवसीय दौरे पर बुरहानुपर पधार रहे है। वे ुसुबह 10 बजे नेपानगर के अणुव्रत भवन नेपानगर में नेपानगर के विधानसभा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेगें। इसी प्रकार दोपहर 12 बजे बुरहानपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन राजस्थानी भवन बुरहानपुर में होगा ।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा जिला महामंत्री चिंतामन महाजन, सुभानसिह चौहान एवं राहुल जाधव ने बुरहानपुर एवं नेपानगर के भाजपा पदाधिकारीयों एवं कार्यकर्ताओं से अपिल की है कि वे भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी भाई ज्ञानेश्वर पाटील को भारी मतो से विजयी बनाने ,भाजपा सरकार तीसरी बार बनाने और मोदी सरकार को 400 पार पहुचाने प्रदेशाध्यक्ष जी का मार्गदर्शन जरूर प्राप्त करें सम्मेलन को सफल बनावें। उक्त जानकारी भाजपा जिला सह मिडिया प्रभारी राकेश कुमार पुर्वे ने दी।

Next Post

लगातार गश्त कर निगरानी करते रहे पुलिस अफसर

Wed May 8 , 2024
ग्वालियर:मतदान केंद्रों पर पुलिस जवानों के साथ ही पैरामिलट्री फोर्स को लगाया गया था, वहीं पुलिस अफसर लगातार गश्त करते हुए पूरे माहौल की निगरानी में जुटे रहे। एसपी धर्मवीर सिंह के निर्देशन में ग्वालियर पुलिस विगत डेढ़ माह से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी हुई थी। मंगलवार को […]

You May Like