रामबहोर बैगा ने न्याय के लिए कलेक्टर से लगाया गुहार

जिला एवं जनपद पंचायत के अधिकारियों से उठ चुका है भरोसा, पीएम आवास में राशि हड़पने का मामला

सिंगरौली:जनपद पंचायत देवसर के ग्राम पंचायत खन्धौली घुरिहा टोला निवासी रामबहोर बैगा ने कलेक्टर से न्याय की गुहार लगाते हुये पीएम आवास की राशि डकारने वाले राहुल गुर्जर नामक व्यक्ति के विरूद्ध कार्रवाई किये जाने की मांग की है।ग्राम पंचायत खन्धौली के घुरिहा टोला निवासी रामबहोर पिता हीरासाय बैगा के नाम से 2016-17 में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत राशि मंजूर थी।

जहां रामबहोर बैगा का आरोप था कि राहुल गुर्जर नामक व्यक्ति ने झांसा देकर 1 लाख रूपये अपने बैंक खाते में ट्रांसफर करा लिया। इसकी जानकारी होने के उपरांत पूर्व में कलेक्टर, एसपी, एसडीएम, जिला एवं जनपद पंचायत के अधिकारियों के यहां लिखित शिकायत की गई। लेकिन शिकायत पत्र को उक्त दफ्तर के अधिकारियों के रद्दी टोकरी में चला गया और अभी तक न्याय नही मिला। रामबहोर बैगा ने खण्ड एवं जिला प्रशासन पर हमला बोलते हुये कहा कि जिले में इस समय जन मन योजना आरंभ है। यह सब केवल दिखावा है। बैगा जन जाति के लिए सरकार की मंसा साफ है। इसके बावजूद जिला एवं खण्ड प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी बैगा जन जातियों के प्रति संवेदनशील नही है। उन्होंने इस ओर कलेक्टर का ध्यान आकृष्ट कराते हुये न्याय की गुहार लगाया है।

Next Post

‘संरा न्यायालय के फैसले को लागू करते हुए राफा में अभियान समाप्त करे इजरायल’

Sun May 26 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मैड्रिड, 26 मई (वार्ता) स्पेन ने इजरायल से संयुक्त राष्ट्र के न्यायालय के फैसले को लागू करते हुए राफा में सैन्य अभियान को समाप्त करने की अपील की है। स्पेन के विदेश मंत्री जोस मैनुअल अल्बेरेस ने […]

You May Like