पुलिस और नक्सली मुठभेड़ में तीन महिला सहित दस नक्सली ढेर

नारायणपुर, 30 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच हुयी मुठभेड़ में तीन महिला सहित दस नक्सली मारे गए।

बस्तर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बताया कि नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ इलाके से जिला रिजर्व पुलिस बल तथा छत्तीसगढ़ आर्म्स फोर्स के जवानों की संयुक्त पार्टी कल रवाना हुई थी। उन्होंने बताया कि आज सुबह नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ क्षेत्र के ग्राम टेकामेटा और काकुर के मध्य जंगल में पुलिस दल और माओवादी के बीच लगभग एक घंटे तक मुठभेड़ हुयी।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के बाद घटना स्थल पर सर्चिंग के दौरान अब तक तीन महिला माओवादी सहित दस माओवादी कैडर के शव बरामद किए गए हैं जिसकी शिनाख्त की जा रही है। उन्होंने बताया कि सर्च के दौरान पुलिस ने एक एके-47 सहित भारी मात्रा में हथियार एवं गोला बारूद और दैनिक उपयोगी सामान बरामद किया है।

Next Post

मुंबई में अप्रैल में 11,500 से अधिक अचल सम्पत्तियों मकानों की रजिस्ट्री: नाइट फ्रैंक इंडिया

Tue Apr 30 , 2024
नयी दिल्ली, 30 अप्रैल (वार्ता) मुंबई महानगर में अप्रैल 2024 में 11,500 से अधिक असल सम्पत्तियों का पंजीकरण कराया गया, जिनमें 80 प्रतिशत आवासीय इकाइयां हैं। यह जानकारी अचल सम्पत्ति बाजार की परामर्श सेवा कंपनी नाइट फ्रैंक इंडिया की मंगलवार को जारी एक रिपोर्ट में दी गयी है। नाइट फ्रैंके […]

You May Like