ओंकारेश्वर में करंट से 2 झुलसे,एक की मौत

ओंकारेश्वर: ओंकारधाम कॉलोनी में चल रहे निर्माण कार्य के दौरान करंट लगने से 23 वर्षीय बालक की मौत हो गई। कॉलोनी में चल रहे अवैध बिजली कनेक्शनों की बाढ़ आ गई है।नगर परिषद ओंकारेश्वर के सीमाक्षेत्र के अंतर्गत गणेशनगर में ओंकारधाम कॉलोनी नहर के पास दौड़वां के सोनू पिता साजिद शेख उम्र 23 वर्ष की मौत हुई है। डॉ रवि वर्मा ने बताया कि दो युवकों को करंट लगा था, जिसमें सोनू की मृत्यु हो गई। सोहेल पिता शकील निवासी दौड़वा का इलाज चल रहा है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने मामला कायम किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंपा जाएगा। उल्लेखनीय है कि ओंकारधाम कॉलोनी में वर्षों से विद्युत के खंभे व कनेक्शन नहीं हैं। लाइट जल रही है।
वहीं इस मामले में विद्युत विभाग के अधिकारी आरएस ठाकुर ने बताया कि उनकी जानकारी में भी अभी इस तरह का मामला आया है, जिसमें एक कॉलोनी में मकान निर्माण के दौरान वहां काम करने वाले किसी युवक को पानी की मोटर को चालू या बंद करने के दौरान करंट लगा है। हालांकि अब तक वे मौके पर जाकर पंचनामा नहीं बनवा पाए हैं । इसके साथ ही उन्होंने बताया कि संबंधित कॉलोनी में कॉलोनाइजर ने केवल एक ही कनेक्शन ले रखा है, और उसी में से सभी को उसने अवैध रूप से डिस्ट्रीब्यूशन कर रखा है । जिसको लेकर उसे कई बार विद्युत विभाग के द्वारा नोटिस भी जारी किए जा चुके हैं । वहीं उस कॉलोनी में प्रॉपर विद्युत व्यवस्था का इंतजाम भी नहीं किया हुआ है । हालांकि इसको लेकर उन्होंने कॉलोनाइजर पर किसी भी तरह की कार्रवाई करने से फिलहाल इनकार करते हुए, केवल मौके का पंचनामा बनवाने तक की ही बात कही है।

Next Post

बजट को लेकर मंत्री और विधायकों की प्रतिक्रिया

Thu Jul 4 , 2024
भोपाल, 4 जुलाई. मध्य प्रदेश में मोहन सरकार ने विपक्ष के जोरदार हंगामें के बीच सरकार ने बजट पेश किया. इसके साथ ही विपक्षियों के भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. मोहन सरकार ने प्रदेश के सभी वर्गों के लिए बड़ी घोषणाएं तो की हैं, लेकिन विपक्ष भी सरकार […]

You May Like