नगर निगम के मुख्य द्वार पर खड़े हो रहे वाहन

जबलपुर। तीन पत्ती चौक स्थित नगर निगम कार्यालय के मुख्य गेट के समक्ष ही चार पहिया वाहनों एवं सवारी ऑटों चालकों का कब्जा है। स्थिति यह है कि  कार्यालय के पास ही स्थित तीन पत्ती चौक पर बने लेफ्ट टर्न भी इन वाहनों के कारण बाधित हो रहा है। नगर प्रशासन की आंखों के सामने ही लापरवाही इस कदर तक बढ़ चुकी है इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि कार्यालय के अन्दर वाहन तो लगे ही रहते है परन्तु बाहर मुख्य सडक़ पर भी चार पहिया वाहन बेधडक़ खड़े किये जा रहे है। जिसके कारण नौदरा ब्रिज से तीन पत्ती की ओर जाने वाले मार्ग पर आये दिन जाम के हालात बनते रहते है। नगर प्रशासन की अनदेखी के चलते इन बेतरतीब वाहन खड़े करने वालों के हौसले बुलन्द हो चले है।

ऑटों चालक बटोरते सवारी

तीन पत्ती चौक के चारों ओर तीन पहिया ऑटों चालकों का कब्जा हो चला है। यह ऑटों चालक नगर निगम कार्यालय के सामने एवं मॉडल रोड और राईट टाउन मार्ग से सवारी बटोरते देखे जा सकते है। यह ऑटों चालक बिना हिचकीचाए  मुख्य चौराहे पर  ऑटों खड़े कर बिना रोक-टोक सवारी भरते देखे जा सकते है।

Next Post

सिविक सेंटर हुआ अतिक्रमणकारियों के हवाले

Sat Apr 27 , 2024
जबलपुर। तमाम कार्यालयों एवं शॉपिंग मार्केट का केन्द्र बिन्दु सिविक सेंटर अतिक्रमणकारियों के हवाले हो चला है। तीन पत्ती से सिविक सेंटर, नौदरा पुल से  सिविक सेंटर होते हुये मालवीय चौक जैसे दूसरे मार्गों की हालत  खस्ता हो चली है। सिविक सेंटर की सडक़ों पर कपड़े, चाय, नाश्ते, जूते – […]

You May Like