कांग्रेस प्रत्याशी का आरोप, भाई पर चुनाव प्रचार के दौरान गोलीबारी कर जानलेवा हमला

मुरैना 20 अप्रैल  मध्यप्रदेश के मुरैना-श्योपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार ने जिला प्रशासन से शिकायत की है कि आज प्रचार के दौरान उनके भाई और कई अन्य समर्थकों पर गोलीबारी कर जानलेवा हमला किया गया।

कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार का आरोप है कि अम्बाह थाना क्षेत्र के ग्राम रुअर में प्रचार के दौरान उनके भाई नरेंद्र सिंह सिकरवार और उनके समर्थकों पर गोलीबारी की गई। हमले में रुअर के पूर्व सरपंच गुडडू तोमर घायल हैं।
उन्होंने घटनाक्रम के पीछे भारतीय जनता पार्टी के लोगों के होने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा हार के डर से बौखला गई है और स्थानीय हिस्ट्रीशीटर सोनू तोमर से कांग्रेस समर्थकों पर गोलीबारी कर हमला करवा रही है। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि उनके भाई और समर्थकों को दोबारा उस गांव में ये कह कर प्रचार के लिए ना आने की धमकी दी गई कि ये गांव भाजपा का है और कांग्रेस के लोग यहां आए तो गोलीबारी होगी।

कांग्रेस प्रत्याशी की शिकायत पर पुलिस बल मौके पर पहुंच कर घटना की जांच में जुट गया है।
इसी बीच श्री सिकरवार ने वीडियो जारी कर जनता से अपील की है कि चुनाव दो लोगों के बीच है और जनता शांति बनाए रखे। यह हमला लोकतन्त्र पर है।
श्री सिकरवार इसके पूर्व जिले की सुमावली विधानसभा से भाजपा से ही विधायक रह चुके हैं। उनका भाजपा से टिकट कटने पर उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया, जिसके बाद कांग्रेस ने उन्हें मुरैना संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है। भाजपा ने यहां से शिवमंगल सिंह तोमर को चुनावी मैदान में उतारा है। मुरैना में आगामी सात मई को मतदान होना है।

Next Post

सभी छह सीटें भाजपा करेगी हासिल, कांग्रेस में दम ही नहीं : यादव

Sat Apr 20 , 2024
खंडवा, 20 अप्रैल  लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के तहत मध्यप्रदेश की छह संसदीय सीटों पर हुए मतदान के बाद मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी छह सीटों पर जीत हासिल करने जा रही है और कांग्रेस में दम ही नहीं बचा […]

You May Like