अवैध रेत परिवहन करते ट्रैक्टर को किया जप्त

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 13 अप्रैल। एसपी निवेदिता गुप्ता के निर्देशन एवं एएसपी शिव कुमार वर्मा, एसडीओपी देवसर राहुल कुमार सैयाम के मार्गदर्शन एवं थाना प्रभारी जियावन के नेतृत्व में 12 अप्रैल को रात पुलिस थाना जियावन को सूचना मिली कि ग्राम सुपेला में एक नीले रंग का बिना नम्बर का स्वराज कंपनी का ट्रैक्टर ट्राली में महान नदी से अवैध बालू लोड कर परिवहन करने के लिये जा रहा है।

सूचना की तस्दीक के लिए पुलिस थाना जियावन मौके पर तस्दीक कार्यवाही किया तो ट्रैक्टर का चालक पुलिस को देखकर मौके से भाग गया। एक नीले रंग के स्वराज ट्रैक्टर ट्राली में अवैध बालू लोड पाये जाने पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के विरूद्ध थाना जियावन में धारा 379, 414 आईपीसी एवं 4/21 खनिज अधिनियम की धाराओं के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है। उक्त कार्रवाई में सहायक उप निरीक्षक अंगिरा पाठक, प्रधान आरक्षक सुरेश सोनी, आरक्षक राहुल यादव, आरक्षक दिनेश कुमार की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Next Post

नाईट कॉम्बिंग गस्त में 2 सैकड़ा पुलिस रहे शामिल, 24 गठित थी टीमें

Sat Apr 13 , 2024
बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था देखी, 29 वारंटी आरोपी एवं निगरानी बदमाश, 5 स्थायी वारंटी, 20 गुण्डा बदमाश तथा 6 अवैध शराब के आरोपियों को गिया गिरफ्तार नवभारत न्यूज सिंगरौली 13 अप्रैल। शुक्रवार रात को सिंगरौली पुलिस ने जिले में कॉम्बिग गस्त की। इस दौरान 200 से अधिक पुलिस कर्मियों की […]

You May Like