उमंग सिंघार ने विधानसभा की कार्यवाही का सीधा प्रसारण करने किया अनुरोध

भोपाल, 30 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने आज विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर से विधानसभा की कार्यवाही का सीधा प्रसारण करने का अनुरोध किया।

श्री सिंघार ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया ‘विधानसभा की कार्यवाही लाइव की जाए। विधानसभा अध्यक्ष जी,

मैं अपना निवेदन पुनः दोहराना चाहूँगा। हमे जनता ने चुन कर सदन में भेजा है। हम सदन में क्या कार्य और चर्चा करते हैं यह जनता तक पहुँचाया जाये यह अत्यंत महत्वपूर्ण है। जनता के प्रति हमारी जवाबदारी तय करने के लिए यह बहुत ज़रूरी है।’

नेता प्रतिपक्ष ने कहा ‘यह मेरी समझ से परे है कि जब लोकसभा और राज्यसभा का सीधा प्रसारण होता है, तो हम मध्य प्रदेश की विधानसभा का सीधा प्रसारण हमारे प्रदेश की जनता को क्यों नहीं दिखा सकते। ऐसी क्या मजबूरी है जो आप मेरे आग्रह को बार बार नज़रअंदाज़ कर रहे हैं। मैं राज्यपाल महोदय से निवेदन करूँगा कि आप कृपया हस्तक्षेप कर जनता का अधिकार दिलवाने में मेरा सहयोग करें। मुख्यमंत्री जी एवं संसदीय कार्य मंत्री जी, आपके इसमें क्या विचार हैं, जनता के सामने स्पष्ट रूप से रखने का अनुरोध है।

उन्होंने कहा ‘मैं अपना अनुरोध पुनः दोहराना चाहता हूँ। कल से विधानसभा का सत्र प्रारंभ हो रहा है। तकनीकी तौर पर सीधे प्रसारण की व्यवस्था तुरंत आज ही हो जाएगी। अब सवाल तकनीकी का नहीं, बस नीयत का है।

Next Post

रेलवे एंड्रॉयड एप्लीकेशन यूटीएस ऑन मोबाइल 

Sun Jun 30 , 2024
घर बैठे बुक कर सकते हैं जनरल और प्लेटफॉर्म टिकट, ये है सबसे आसान तरीका   नीमच। ट्रेन से यदि आपको कम दूरी की यात्रा करनी हो, तो टिकट के लिए रेलवे टिकट काउंटर पर धक्के खाने की जरूरत नहीं है। रेलवे एंड्रॉयड एप्लीकेशन यूटीएस ऑन मोबाइल के माध्यम से […]

You May Like