नाईट कॉम्बिंग गस्त में 2 सैकड़ा पुलिस रहे शामिल, 24 गठित थी टीमें

बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था देखी, 29 वारंटी आरोपी एवं निगरानी बदमाश, 5 स्थायी वारंटी, 20 गुण्डा बदमाश तथा 6 अवैध शराब के आरोपियों को गिया गिरफ्तार

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 13 अप्रैल। शुक्रवार रात को सिंगरौली पुलिस ने जिले में कॉम्बिग गस्त की। इस दौरान 200 से अधिक पुलिस कर्मियों की 24 टीमों ने गिरफ्तारी वारंटी, फरारी वारंटी, स्थायी वारंटी, इनामी बदमाशों के साथ अन्य अपराधों में फरार आरोपियों की धर पकड़ करते हुए 89 आरोपियों पर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार एसपी निवेदिता गुप्ता के निर्देशन में एएसपी शिव कुमार वर्मा के नेतृत्व में 200 से अधिक पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की 24 टीमों ने कॉन्बिंग गस्त की। रात भर चली इस कार्यवार्ही में लगभग 6 घण्टे में 29 गिरफ्तारी वारंटी आरोपी गिरफ्तार किए हैं। वहीं 5 स्थायी वारंटियों को गिरफ्तार किया गया। जबकि 29 निगरानी बदमाश, 20 गुण्डा बदमाश को चेक किया गया तथा 6 अवैध शराब की तस्करी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई। कॉम्बिग गस्त के दौरान गिरफ्तारी वारंटी, फरारी वारंटी, स्थाई वारंटी, इनामी बदमाशों व गुण्डा निगरानी बदमाश के साथ अन्य अपराधों में फरार आरोपियों की धरपकड़ करते हुए 89 आरोपियों पर कार्रवाई की है। इस दौरान शहर एवं कस्बों में एटीएम एवं बैंकों की सुरक्षा में लगाए गए उपकरण एवं सुरक्षा गार्डों को भी चेक किया गया।

जिले भर की पुलिस ने की कॉम्बिंग गश्त

रात्रि कॉम्बिग गस्त के दौरान जिले के राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना चौकी प्रभारियों नें पेट्रोलिंग कर प्रमुख चौक-चौराहों पर आन-जाने वालों से पूछतांछ की गई। इस दौरान बेवजह घूमते पाये गये युवकों को पुलिस अधिकारियों ने फटकार लगाकर समझाइश दिया गया। वही परिवारजन के साथ सफर कर रहे व्यक्तियों को कोई दिक्कत ना हो उसका भी ध्यान रखा गया। यह कार्यवाही पूरे जिले में एक साथ की गई।

Next Post

बंगाल की चुनावी फिजा में 'टॉलीवुड' सेलीब्रिटीज की मची है धूम

Sat Apr 13 , 2024
कोलकाता 13 अप्रैल ( वार्ता) पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के मौके पर बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री (टॉलीवुड) के अभिनेता और अभिनेत्रियों ने इस बार भी धूम मचा रखी है और चुनाव की तारीख करीब आने के साथ ही ग्लैमर से भरपूर इनका चुनाव प्रचार जोर पकड़ता जा रहा है । […]

You May Like