एक ही रात्रि में छिंदवाड़ा पुलिस ने 71 वारंटियो को किया गिरफ्तार

छिंदवाड़ा। प्रदेश स्तरीय रात्रि काम्बिंग गश्त के दौरान जिले में अवैध गतिविधियों में लिप्त व्यक्तियो की निरंतर धरपकड़ व अवैध कायों में लिप्त व्यक्तियों अपराधियों तथा अपराधों पर अंकुश (रोकथाम) लगाने व जिले में कानून व्यवस्था हेतु छिंदवाड़ा पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ए.पी. सिंह के द्वारा विशेष अभियान चलाकर कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।

छिंदवाड़ा पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में 08-09 जुन को जिले के समस्त राजपत्रित अधिकारी (पुलिस), एवं समस्त बाना प्रभारियों के द्वारा स्थायी। गिरफ्तारी वारंटियों की धरपकड़ हेतु प्रत्येक थाना में दो अलग अलग पुलिस टीम तैयार कर वारंटियों की गिरफ्तारी हेतु मुखसिर तंत्र सक्रिय कर एक ही रात्रि में औचक नाईट काम्बिंग ऑपरेशन चलाकर 11 स्थाई वारंटियों तथा 60 गिरफ्तारी वारंटियों, इस प्रकार कुल 71 वारंटियो को गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें विभिन्न न्यायालयो में पेश किया है।

आपराधिक गतिविधियों में लिप्त व्यक्तियों जिले के गुंडा बदमाश, निगरानी बदमाश, जिला बदर के अपराधियों व जेल से रिहा अपराधियों की एक ही रात्रि में औचक नाईट काम्बिंग ऑपरेशन के दौरान पुलिस टीम द्वारा चैकिंग की गई जिसमें 120 गुंडा बदमाश, 72 निगरानी बदमाश, 08 जिला बदर अपराधी, 15 जेल से रिहा आरोपी एवं 43 कबाडिय़ों की सघनता से चैकिंग कर थाना रिकार्ड में इंद्राज किया गया।अवैध शराब मादक पदार्थ की तस्करी, विक्रये व भंडारण करने वालो के विरुद्ध मुखचिर तंत्र सक्रिय कर तत्काल सूचना पर नाईट काम्बिंग ऑपरेशन के दौरान पुलिस टीमों द्वारा अलग अलग स्थानो पर दबिश देकर आबकारी एक्ट के 10 प्रकरणों में 94 लीटर अवैध शराब आरोपी गणो के कब्जे से जप्त कर आरोपीगणो के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही की गई तथा थाना क्षेत्र में 15 गुमशुदा व्यक्तियी की तलाश कर दस्तयाबी की गई।प्रत्येक थाना में संदिग्ध वाहन की सघनता से चेकिंग की गई, चैकिंग के दौरान थाना चौरई पुलिस टीम द्वारा वाहन क्र. रू॥-04-ष्टछ्व-3205 को ग्राम साजपानी से दबिश देकर पकड़ा गया, जिसमें 4 नग मवेशी (गाय) को क्रूरतापूर्वक कार में भरकर कल्लखाना ले जाते हुए पाये जाने पर 4 नग गाय,वाहन (कार) को जप्त कर पुलिस ने कब्जे में लिया जाकर मौके से फरार आरोपियों के विरुद्ध अप.क्र.495/24 धारा 4/9 गौवंश वध प्रति.अधि., 6,7 कृषक पशु परि.अधि., 11 (घ) पशुओं के प्रति. क्रूरता निवा. अधि., 429 भादवि के अंतर्गत पंजीबद्ध कर प्रभावी कार्यवाही की गई।

Next Post

बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या

Sun Jun 9 , 2024
छिंदवाड़ा।जमीनी विवाद में भाई ने भाई की हत्या कर दी है, आरोपी भाई पुलिस की गिरफ्त में हैं 08 जुन को ग्राम कोटलबर्री में भाई भाई का झगड़ा, मारपीट होने पर एक भाई द्वारा दूसरे भाई की हत्या कर देने की सूचना प्राप्त होने पर थाना प्रभारी चांद एवं वैज्ञानिक […]

You May Like