ग्वालियर में नवमी की छात्रा के साथ चलती कार में गैंगरेप

ग्वालियर। ग्वालियर में 9वीं की छात्रा से दोस्तों ने चलती कार में गैंगरेप किया। वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

आरोपियों ने बच्ची से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की. इसके बाद उन्होंने घुमाने के बहाने उसे कार में बैठाया और चलती कार में ही जबरन दुष्कर्म किया. आरोपियों ने इस वारदात का वीडियो भी बना लिया, जिसे बाद में वायरल कर दिया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह वारदात आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्वालियर से शिवपुरी की ओर जाने वाली मुख्य सड़क पर हुई. बच्ची अपने परिजनों को साथ लेकर मोहना थाने पहुंची. पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया कि वह कक्षा 9 में पढ़ती है. एक साल पहले इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती चीनौर के रहने वाले एक युवक से हुई. जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत होती रही. इस बीच युवक ने अपने एक और साथी से उसकी दोस्ती करवा दी. इसके बाद वे बातचीत करने लगे.

पीड़ित ने बताया कि इस दौरान तीनों कभी-कभार मिलने-जुलने भी लगे. वारदात के दिन कार में घुमाने के बहाने उसे एक फोर्ड गाड़ी में बैठाया और नेशनल हाइवे पर निकल गए. पीड़ित बच्ची ने बताया कि थोड़ी ही देर में युवकों के तेबर बदलने लगे और उन्होंने हरकतें करना शुरू कर दिया. और उन्होंने उसके साथ गलत काम किया और इसका वीडियो भी बना लिया. घटना के बाद वह बुरी तरह डर गई. आरोपियों ने उसे डराया और धमकाया भी. उन्होंने धमकी दी कि अगर उसने किसी को भी इसके बारे में बताया तो अंजाम बहुत ही बुरा होगा. इसके बाद आरोपियो ने बच्ची को छोड़ दिया.

पुलिस के अनुसार, इस वारदात के बाद आरोपी लगातार पीड़ित पर दोबारा आने के लिए दबाव बना रहे थे. डरी-सहमी छात्रा लगातार आने से इनकार कर रही थी. आरोपी ब्लैकमेल भी कर रहे थे. जब छात्रा ने दोबारा उनके पास आने से मना कर दिया तो आरोपियों ने जो वीडियो बनाया था, वह उसके कई रिश्तेदार और परिचितों को भेजकर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते ही पूरा घटनाक्रम सामने आ गया. जब परिजनों ने पूछताछ की तो बच्ची ने रोते हुए सच्चाई सामने बता दी. इसके बाद वे बच्ची को लेकर मोहना थाने पहुंचे और केस दर्ज कराया. थाना प्रभारी राशिद खान ने बताया कि सभी आरोपी चीनौर इलाके के हैं. केस दर्ज होने की भनक पड़ते ही वे फरार हो गए हैं, लेकिन पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.

Next Post

अगले माह से गोविंदगढ़ तक ट्रेन चलाने की तैयारी

Fri Jul 19 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email – विद्युतीकरण का काम पूरा 15 अगस्त तक लगा दिए जाएंगे   सीआरएस सिंग्रल, रीवा-जबलपुर पैसेंजर को बढ़ाने की संभावना   भोपाल /रीवा, 19  जुलाई. रीवा से गोविंदगढ़ स्टेशन तक विद्युतीकरण का काम पूरा कर लिया गया। […]

You May Like