युवक को लगाया 15 लाख का चूना

जेवर दिलाने का झांसा देकर धोखाधड़ी
जबलपुर:  शहर के एक युवक को सागर बुलाकर 15 लाख रूपए का चूना लगा दिया गया। जालसाजों ने कम दाम में जेवरात दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी की है।  पुलिस प्रकरण दर्ज कर आरोपित की तलाश में हैं।जानकारी के मुताबिक मनीष साहू पिता स्व. महेश साहू   41 वर्ष निवासी-वृन्दावन नगर ग्राम रिमझा जिला जबलपुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी मोबाइल की दुकान दमोह नाका चौराहा में मनीष मोबाइल शॉप के नाम से है।

उसकी शॉप पर मोबाइल रीचार्ज कराने दिनेश प्रजापति एवं उसकी बहन आते थे, जिस कारण उसकी जान-पहचान हो गई थी, एक दिन उसने आरोपियोंं से कहा कि उसे पत्नि के लिये जेवर बनवाना है, यदि तुम्हारी किसी से पहचान हो तो बताओ। जिन्होंने दामों में अच्छे जेवर दिलाने का लालच दिया। इसके बाद उसके पास फोन आया कि यदि जेवर बनवाना है तो तुम 15 लाख रूपए नगद लेकर सागर आ जाओ। वह रकम लेकर सागर पहुंचा प्लेट फार्म नं. 2 रेल्वे स्टेशन पर आरोपियों ने उसे एक सीने का हार दिखाया और कहा कि हम ऐसा सामान बनवाते है तुम्हारा इससे भी अच्छा सामान बनवा देगें तो उसे विश्वास हो गया और उसने 15 लाख रूपए दे दिए। इसके बाद से दोनों के मोबाइल नंबर बंद आ रहे है।  मामले की एफआईआर सागर के कैंट थाने में दर्ज कराई गई।
 जेल में बंद है आरोपित
पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपित दिनेश प्रजापति ललितपुर कोतवाली थाने में दर्ज धारा 307, 517(3), 324(4) में गिरफ्तार किया जा चुका है जिसे जेल भेजा जा चुका है।

Next Post

महिला टीआई  के हाथ में लिपटा सांप

Sun Sep 15 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जबलपुर: गढ़ा थाना परिसर में बने पुलिस क्वार्टर में रहने वाली घमापुर थाने में महिला थाना अजाक्स डेस्क थाना प्रभारी पद पर पदस्थ श्रीमती कोसमी राय दोपहर दो बजे घर में सफाई कर रही थी कि तभी […]

You May Like