खुद बीमार है एम्बुलेंस संजीवनी 108 वाहन

दस दिन से टोल प्लाजा के पास मिस्त्री से संजीवनी पाने के इंतजार में है खड़ी

सिंगरौली : दूसरों को संजीवनी देने वाले संजीवनी 108 एम्बुलेंस वाहन पिछले 10 दिनों के अधिक समय से टोल प्लाजा सीधी में मरम्मत के इंतजार में खड़ी है। चर्चा है कि कंपनी के प्रबंधन के लापरवाही के चलते संजीवनी वाहन भी जर्जर हालत में पहुंच रहे हैं।दरअसल एडवांस लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस क्रमांक सीजी 04 एनजेड 1209 4 अक्टूबर को जिला अस्पताल बैढ़न से मेडिकल कॉलेज रीवा के लिए रवाना हुई। जबकि संबंधित स्टाफ के द्वारा जिला प्रबंधक आशीष पटेल और जोनल प्रबंधक अविनाश तिवारी को बताया गया की एम्बुलेंस रीवा जाने की कंडिशन में नही है.

और मरीज को छोड़ कर वापस बैढ़न आ रही थी। तभी सीधी टोल नाके के पास उसका पट्टा टूट गया और इस बात की जानकारी पुन: जिला प्रबंधक और जोनल प्रबंधक को दी गयी। उन्होंने उस गाड़ी को वही नजदीक में अग्रवाल मोटर्स में खड़ी करवा दी। आज तक वह गाड़ी वही लावारिस कंडिशन में पड़ी हुई है, न ही कोई काम हुआ है, न ही इसकी परवाह संबंधित अधिकारियों को है और गाड़ी की खराबी की सूचना संबंधित अधिकारियों को 4 माह पूर्व ही लिखित रूप से दे दी गई थी।

Next Post

फर्जी रजिस्ट्री के नामांतरण के मामले में 13 लोगों पर दर्ज हुई एफआईआर

Thu Oct 17 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email तहसील माड़ा क्षेत्र असनी गांव का मामला, पटवारी पहले ही किया जा चुका है निलंबित सिंगरौली : फर्जी रजिस्ट्री एवं कूट रचित दस्तावेज कर नामांतरण के मामले में कलेक्टर के निर्देश पर माड़ा तहसील के 13 व्यक्तिओं […]

You May Like