फोन लगाने के बहाने मोबाइल चुराकर भागा बदमाश

भोपाल:चलती ट्रेन में एक बदमाश ने यात्रा से जरूरी फोन लगाने के लिए मोबाइल मांगा और बातचीत करने के बहाने चोरी कर भाग निकला. जीआरपी ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मोबाइल चोरी का केस दर्ज कर लिया है. कई अन्य यात्रियों के जेब से भी कीमती मोबाइल फोन चोरी हो गए हैं. सभी मामलों में जांच की जा रही है. जानकारी के अनुसार बैतूल निवासी दिव्यांशु कौड़े उज्जैन-भोपाल स्पेशल पैसेंजर ट्रेन से उज्जैन से भोपाल की यात्रा कर रहे थे. संत हिरदाराम नगर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन खड़ी हुई तो एक युवक दिव्यांशु के पास पहुंचा.

उसने जरूरी फोन लगाने के लिए दिव्यांशु से मोबाइल मांगा तो उसने मदद के लिए अपना मोबाइल उसे दे दिया. युवक ने किसी व्यक्ति को फोन लगाया और बातचीत करते हुए मोबाइल लेकर गायब हो गया. काफी तलाश करने के बाद भी जब मोबाइल चोरी करने वाले युवक का कुछ पता नहीं चला तो दिव्यांशु ने जीआरपी पहुंचकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई. चोरी गए मोबाइल की कीमत 15 हजार रुपये बताई गई है. इधर, लांबाखेड़ा भोपाल निवासी सुमन पारोछिया इंदौर भोपाल पैसेंजर ट्रेन से उज्जैन से भोपाल की यात्रा कर रही थी. भोपाल स्टेशन आने से पांच मिनट पहले देखा तो सीट पर रखा उनका मोबाइल गायब हो चुका था.

चोरी गए मोबाइल की कीमत 21 हजार रुपये बताई गई है. ब्रिज पर चढ़थे समय चोरी हुआ मोबाइल भोपाल निवासी विशाल श्रीवास राज्यरानी एक्सप्रेस से बीना से भोपाल पहुंचे थे. ट्रेन से उतरने के बाद वह प्लेटफार्म क्रमांक एक स्थित ब्रिज पर चढ़ते समय किसी ने उनकी पैंट की जेब से मोबाइल फोन चोरी कर लिया. चोरी गए मोबाइल की कीमत 14 हजार रुपये बताई गई है. इसी प्रकार भोपाल निवासी योगेश कुमार पाराशर विदिशा जाने के लिए भोपाल स्टेशन पहुंचे थे. पंजाब मेल के जनरल डिब्बे में चढ़ते समय किसी ने उनकी जेब से मोबाइल फोन चोरी कर लिया. चोरी गए मोबाइल की कीमत 10 हजार रुपये बताई गई है. सोते समय जेब से 2 मोबाइल चोरी उत्तर प्रदेश के कन्नौज में रहने वाले कुलदीप कुमार अपने दोस्तों के साथ बरौनी एक्सप्रेस से अहमदाबाद से रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंचे थे. दोनों लोगों को यहां से विदिशा जाना था. ट्रेन का इंतजार करते समय रात हो गई तो वह सेकेण्ड एंट्री की तरफ ओवर ब्रिज पर जाकर सो गए. इस दौरान उन्होंने अपने दोनों मोबाइल फोन पैंट की जेब में रखे थे. सुबह करीब छह बजे नींद खुली तो मोबाइल फोन गायब थे. चोरी गए मोबाइलों की कीमत 34 हजार रुपए बताई गई है.

Next Post

मादक पदार्थ तस्करों से 23 हजार का गांजा बरामद

Sat Oct 12 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भोपाल: पिपलानी पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास अवैध रूप से रखा करीब बीस हजार रुपये का गांजा बरामद किया है. इसी प्रकार कटारा हिल्स पुलिस ने एक […]

You May Like