चार जून के बाद मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे: खडगे-राहुल

नयी दिल्ली, 15 मई (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे तथा पार्टी नेता राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को झूठ की फैक्टरी करार देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार में जितना भी झूठ बोलें, लेकिन सच यही है कि भाजपा चुनाव हार रही है और चार जून के बाद वह देश के प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे।

श्री गांधी ने बुधवार को कहा, “झूठ की फैक्ट्री भाजपा खुद को कितना भी दिलासा दे ले, कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। एक बार फिर कह रहा हूं – 4 जून के बाद नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे। देश के हर कोने में इंडिया गठबंधन की आंधी चल रही है।”

श्री खडगे ने कहा, “देश में चार चरणों के चुनाव हो चुके हैं और इंडिया गठबंधन बेहद मजबूत स्थिति में है। मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि हिंदुस्तान की जनता ने नरेंद्र मोदी की विदाई तय कर दी है और 4 जून को गठबंधन नई सरकार बनाने जा रही है।”

कांग्रेस संचार विभाग के प्रभारी जयराम रमेश ने तंज करते हुए कहा “सच्चाई छुप नहीं सकती बनावट के उसूलों से, झूठा है तेरा वादा। वादा तेरा वादा, वादे पे तेरे देश मारा गया।”

Next Post

भाजपा ने की मालीवाल के साथ हुई हाथापाई की निंदा, कठोर कार्रवाई की मांग की

Wed May 15 , 2024
नयी दिल्ली, 15 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुए हाथापाई की घटना की निंदा करते हुए इस घटना पर कठोर कार्रवाई करने की मांग की है। भाजपा की प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने आज यहां पार्टी की केन्द्रीय […]

You May Like