ट्रक की चपेट में आने से मां- बेटी की मौत, पति गंभीर रूप से घायल

इंदौर, 03 अप्रैल  मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में सेज यूनिवर्सिटी के पास आज सुबह ट्रक की टक्कर लगने से एक मोटरसायकल पर सवार एक महिला और उसकी बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बेकरी व्यवसायी करणसिंह अपनी पत्नी छाया और बेटी दिव्यांशी को लेकर मोटरसायकल द्वारा नावदापंथ से ओंकारेश्वर जा रहे थे। इसी दौरान तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में सेज युनिवर्सिटी के पास एक ट्रक ने मोटसायकल को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में छाया और दिव्यांशी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल करणसिंह एमवाय अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Post

टिकट बदलकर विपक्ष ने डाल दिये हथियार : स्मृति ईरानी

Wed Apr 3 , 2024
पन्ना, 03 अप्रैल केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की खजुराहो लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी बदलकर विपक्ष ने ये साबित कर दिया है कि उसने चुनाव के पहले ही हथियार डाल दिये हैं। श्रीमती ईरानी ने खजुराहो […]

You May Like