दाल न मिलने से पति ने पत्नी को लाठियों से पीट-पीटकर किया हत्या

बरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम बाघाडीह की घटना, घटनास्थल पर पहुंचे टीआई, आरोपी पुलिस के हिरासत में

सिंगरौली : बरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम बाघाडीह में आज शाम के वक्त एक गुस्सेल पति ने अपनी पत्नी की लाठियों से पीट-पीटकर निर्मम तरीके से हत्या किये जाने का सनसनी खेज का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही बरगवां टीआई शिवपूजन मिश्रा हमराह के साथ घटनास्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुये आरोपी संदेही को हिरासत में लेकर पूछतांछ की जा रही है।बरगवां पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बाघाडीह निवासी आरोपी पति शिव शंकर बियार पिता शिवधारी बियार उम्र 32 वर्ष ने अपनी पत्नी मंजरिया बियार से चावल के साथ दाल बनाने को कहा था।

दाल नहीं मिलने पर पति इतना क्रोधित हो गया कि उसने अपने पत्नी की पिटाई शुरू कर दी। पत्नी की चीख पर सुन उसकी भाभी भी वहां पहुंच गई और बीचबचाव क र शोरशराबा करने लगी। फिर भी आरोपी शंकर बियार ने उसे घसीटकर आंगन तक पहुंचा दिया। इस बीच उसकी भाभी उसे छुड़ाने में जुटी रही। इस दौरान आरोपी ने एक मोटे डंडे से अपनी पत्नी मंजरिया बियार के सर पर प्रहार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी पति वहाँ से भाग खड़ा हुआ। इधर सूचना मिलते ही निरीक्षक शिवपूजन मिश्रा ने पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता के निर्देशन एवं एसडीओपी कृष्ण कुमार पाण्डेय के मार्गदर्शन में घटना स्थल पहुंचकर साक्ष्य इक_ा किए। साथ ही आरोपी की धरपकड़ के लिए टीम गठित कर दी। आरोपी को देर शाम हिरासत में लेकर पूछतांछ शुरू कर दी गई है। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा है। वही आरोपी के विरूद्ध हत्या का अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

इनका कहना
बाघाडीह गांव में पारिवारिक विवाद में पति ने अपनी पत्नी के ऊपर सिर में डंडे से हमला कर दिया। जहां महिला की मौत हो गई। आरोपी के विरूद्ध हत्या का अपराध दर्ज कर हिरासत में लेते हुये पूछतांछ एवं घटना की विवेचना की जा रही है।
शिवपूवन मिश्रा
टीआई, थाना बरगवां

Next Post

सर्व शिक्षा अभियान के एपीसी का इलाज के दौरान निधन

Thu Sep 19 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email शिक्षा विभाग में शोक की लहर, बाम्बे हॉपिस्टल मुंबई में चल रहा था इलाज सिंगरौली : जिला शिक्षा कार्यालय में पदस्थ सर्व शिक्षा अभियान के अतिरिक्त जिला परियोजना समन्वयक डॉ. पीएन सिंह का आज दोपहर बाद लंम्बी […]

You May Like