शिवराज ने उद्योगपतियों और निवेशकों से वन-टू-वन भेंट की

भोपाल, 24 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैंगलौर में आयोजित मध्यप्रदेश में निवेश अवसर पर संवाद सत्र के दौरान विभिन्न उद्योगपतियों तथा निवेशकों से वन-टू-वन बातचीत की।

यहाँ प्राप्त आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री चौहान ने चर्चा के दौरान प्रदेश की निवेश संभावनाओं से उद्योगपतियों को अवगत कराया तथा उन्हें आगामी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए आमंत्रित किया। उद्योगपतियों से प्रदेश में उद्योग स्थापना तथा रोजगार के अवसर सृजित करने पर चर्चा हुई।

श्री चौहान ने इन्फोसिस के सह संस्थापक तथा एक्सिलर वेंचर्स के क्रिस गोपालकृष्णन, कू-एप के को-फाउंडर अप्रमेय राधाकृष्णन, सीरो फार्मा के निदेशक वाई मधुसूदन रेड्डी, नेच्युरल फार्मा के प्रबंध संचालक अनुराग अग्रवाल, ई-इन्फोचिप्स के निदेशक तरुण बजाज से भेंट की।

श्री चौहान ने वंडरला होली-डे लिमिटेड के उल्लास कामथ, विस्टरोन इन्फोकॉम मैन्युफैक्चरिंग के प्रबंध संचालक नारायण एम. एयर एशिया एयर लाइन्स के राष्ट्रीय प्रमुख सुरेश नायक, इन्फोसिस के नीलाद्री, आईटीसी एन्फोटेक के कौशिक रे, क्वाडज़ेन के संस्थापक और अध्यक्ष सी.एस. राव, एससीएम टैक्सटाईल्स के प्रबंध निदेशक पी.पी.के. परमसिवम्, वोल्वो ग्रुप के कमल बाली तथा जैक्सन ग्रुप के समीर गुप्ता से भी चर्चा की। कार्यक्रम में मध्यप्रदेश पर केन्द्रित द फ्यूचर रेडी स्टेट फिल्म का प्रदर्शन भी किया गया।

नव भारत न्यूज

Next Post

नियुक्तियों में पारदर्शिता हो

Fri Nov 25 , 2022
सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ ने निर्वाचन आयोग की प्रक्रिया और निर्वाचन आयुक्त की नियुक्ति में पारदर्शिता बरतने की सलाह दी है जिससे केंद्रीय निर्वाचन आयोग की स्वायत्तता अक्षूण्ण रहे. संविधान पीठ में जस्टिस जोसफ ने टिप्पणी की कि हमें मौजूदा दौर में ऐसे निर्वाचन आयोग की आवश्यकता है, जो […]