सरई पुलिस की त्वरित कार्यवाही अपहृत बालिका को घटना की सूचना मिलने के एक घण्टे के अंदर किया गया दस्तयाब

सरई: पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता के निर्देशन में अपुअ सिंगरौली शिव कुमार वर्मा व अअपु देवसर राहुल कुमार सैयाम के मार्गदर्शन में थाना सरई को मिली बड़ी सफलता। नाबालिक 15 वर्षीय गुम बालिका को घटना की सूचना के एक घंटे के अंदर दस्तयाब कर परिजनों को सुपुर्द किया गया।मामले का विवरण इस प्रकार है कि आज दिन 1 अप्रैल को बसंतलाल रावत निवासी सरई चौराटोला थाना सरई जिला सिंगरौली मप्र. का थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि 29 मार्च 2023 को इसकी गीता परिवर्तित नाम उम्र 15 वर्ष की सुबह 10 बजे घर से बाहर दिशा मैदान के लिए गई थी।

जो कुछ देर तक वापस नही आई तो आस-पास पता तलास किये तो रिस्तेदारी ग्राम बाघाडीह से पता चला कि लड़की गीता परिवर्तित नाम को छोटू वियार पिता रामनारायण बियार निवासी ग्राम बाघाडीह थाना बरगवां का बहला फुसलाकर ले गया है । सूचना मिलने पर कल अपने परिवार जनों के साथ बाघाडीह थाना बरगवां छोटू बियार के घर आये लड़की को लाने की प्रयास किए किंतु आने नही दी गई। सूचना पर घटना की गंभीरता को देखते हुए धारा 363 ताहि आरोपी छोटू बियार के विरुद्ध पंजीबध्द करते हुये पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता भापुसे के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सरई द्वारा दस्तयाबी हेतु तत्काल पुलिस टीम रवाना किया गया।

जो सूचना के एक घंटे के अन्दर ही संदेही व्यक्ति के सकूनत स्थान के आस-पास तलास कर अपहृता बालिका गीता परिवर्तित नाम को बाघाडीह थाना बरगवां लगभग 55 किमी दूर से दस्तयाब कर परिजनों को सुपुर्द की गई । उक्त कार्रवाई में निरीक्षक ज्ञानेन्द्र सिंह, उनि बीएल बंसल, सउनि एएल अहिरवार, सउनि पुष्पा गिरि, कमलेश प्रजापति, प्र आर दिलेन्द्र यादव, विजय तिवारी, हरिभजन सिंह, आर शिवभान सिंह, आर किरण मवासे की महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Next Post

होटल के रुम में फांसी लगाकर युवक ने दी जान

Tue Apr 2 , 2024
सिंगरौली: कोतवाली थाना क्षेत्र के ओम होटल में ठहरे युवक ने अज्ञात कर्म के चलते रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा और मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की। मिली जानकारी के अनुसार बदन स्थित ओम होटल […]

You May Like