देश विरोधी ताक़तों के ख़िलाफ़ लड़ता रहूँगा : केजरीवाल

नयी दिल्ली, 13 सितंबर (वार्ता) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि जेल में डालकर उनका हौसला तोड़ने की कोशिश की गई लेकिन वह और ताक़त के साथ बाहर आये हैं।

श्री केजरीवाल ने तिहाड़ से निकालने के बाद आम आदमी पार्टी (आप)के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करते हुए आज कहा,“ मैंने जिंदगी में बहुत संघर्ष किया है। बहुत बड़े-बड़े संघर्ष किए, जिंदगी में बहुत मुसीबतें झेली हैं लेकिन हर कदम पर भगवान ने मेरा साथ दिया। ऊपर वाले ने मेरा साथ दिया क्योंकि मैं सच्चा था, मैं सही था।”

उन्होंने बिना नाम लिए भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) पर हमला करते हुए कहा,“इन लोगों ने मुझे जेल में डाल दिया। इन लोगों को लगा कि केजरीवाल को जेल में डाल देंगे तो केजरीवाल के हौसले टूट जाएंगे। आज मैं जेल से बाहर आया हूं, मेरे हौसले 100 गुना ज्यादा बढ़ गए हैं। मेरी ताकत 100 गुना ज्यादा बढ़ गई है। इनकी जेल की सलाखें केजरीवाल के हौसले को कम नहीं कर सकतीं।”

उन्होंने कहा,“ मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि जैसे आज तक ऊपर वाले ने मुझे रास्ता दिखाया, मुझे ताकत दी, ऐसे ही मुझे रास्ता दिखाता रहे, मैं देश की सेवा करता रहूं और ये जितनी भी राष्ट्र विरोधी ताकतें हैं। जो देश को बांटने का काम कर रही हैं, देश को अंदर से कमजोर करने का काम कर रही हैं, जिंदगी भर मैं इनके खिलाफ लड़ा हूं और ऐसे ही लड़ता रहूंगा।”

दिल्ली आबकारी नीति कथित घोटाले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद श्री केजरीवाल आज तिहाड़ जेल से रिहा हुए।

Next Post

8 साल की बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म 

Fri Sep 13 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार भोपाल, 13 सितंबर. शाहपुरा इलाके में रहने वाली आठ साल की एक बच्ची के साथ युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी बच्ची के पिता का परिचित बताया […]

You May Like