नाबालिग के साथ युवक ने किया दुष्कर्म 

भोपाल, 12 सितंबर. नजीराबाद इलाके में रहने वाली एक नाबालिग के साथ युवक ने जबरन दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. थाना प्रभारी कृष्णा सिंह ठाकुर ने बताया कि इलाके में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी घरेलू काम करती है. बीती 9 सितंबर को दोपहर करीब 2 बजे वह पानी भरने के लिए हैंडपंप पर जा रही थी. इसी बीच संदीप नामक युवक ने उसे काम के बहाने घर के अंदर बुलाया और जबरन दुष्कर्म किया. उसके बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. डरी-सहमी किशोरी ने तीन दिनों तक किसी को घटना की जानकारी नहीं दी. गुरुवार को उसने परिजनों को बताया, जिसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. इसी प्रकार इलाके में रहने वाली 29 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पर आरोपी अमर सिंह और भारत सिंह के खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि करीब एक महीने पहले दोनों आरोपियों के साथ महिला के पति का विवाद हुआ था. इस पर आरोपियों ने बीती 8 सितंबर की रात करीब दस बजे महिला के घर में घुसकर उसके साथ अश्लील हरकत कर दी.

000000000000

कलारी के पास नाले से बरामद हुआ शव

भोपाल, 12 सितंबर. स्टेशन बजरिया पुलिस ने विजय नगर कलारी के पास नाले से एक युवक की लाश बरामद की. मृतक सुबह मार्निंग वॉक के लिए घर से निकला था. वह नाले में कैसे गिरा, इसका पता लगाया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक सुबह करीब आठ बजे सूचना मिली कि विजय नगर कलारी के पास नाले में एक युवक की लाश पड़ी है. पुलिस ने उसे बाहर निकलवाया तो मोहल्ले और परिवार वालों ने पहचान कर ली. मृतक का नाम योगेश गिरी (46) निवासी दुर्गा नगर कालोनी सेमरा गेट के रूप में हुई. वह आरटीओ में प्रायवेट काम करता था. गुरुवार की सुबह मार्निंग वॉक पर निकला था, जिसके बाद नाले से शव बरामद हुआ.

00000000

होम्योपैथी छात्रा का युवक ने किया शारीरिक शोषण

भोपाल, 12 सितंबर. महिला थाना पुलिस ने होम्योपैथी छात्रा की रिपोर्ट पर एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक भोपाल में रहने वाली 23 वर्षीय युवती होम्योपैथी की पढ़ाई कर रही है. स्कूल टाइम में उसकी पहचान प्रफुल्ल मीना नामक युवक से हुई थी. प्रफल्ल होशंगाबाद का रहने वाला है. वह आईटीआई करने के बाद आगे की पढ़ाई कर रहा है. युवती ने पुलिस को बताया कि प्रफुल्ल ने शादी का झांसा देकर उसका लंबे समय तक उसका शारीरिक शोषण किया और बाद में शादी करने से इंकार कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

Next Post

ननि के पार्षदों में आए अविश्वास के संकट से जूझ रही भाजपा और काग्रेस

Thu Sep 12 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भाजपा ने दो पार्षदों को रातोरात राजधानी ले जाकर दिलाई सदस्यता सतना।नगर निगम परिषद में विपक्षी पार्षदों द्वारा दिए गए परिषद अध्यक्ष के अविश्वास के प्रस्ताव के संकट से फिलहाल दोनों दल जूझ रहे हैं.परिषद में अभी […]

You May Like