एनटीआर जूनियर के साथ मल्टी-स्टारर फिल्म में काम करना चाहते हैं धनुष

मुंबई, (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष, मल्टीस्टारर फिल्म में एनटीआर जूनियर के साथ काम करना चाहते हैं।

धनुष इन दिनों अपनी आगामी परियोजना ‘रायण’ को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने ‘रांझणा’, ‘द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ जैसी फिल्मों और राष्ट्रीय फिल्मों के साथ-साथ कई अंतरराष्ट्रीय परियोजनाओं में अपने उल्लेखनीय अभिनय के लिए व्यापक पहचान हासिल की है। हाल ही में एक फिल्म के प्रचार के दौरान उनसे पूछा गया कि यदि उन्हें मल्टी-स्टारर फिल्म करने का मौका मिले तो क्या वह किसी खास अभिनेता के साथ काम करना चाहेंगे।

फिल्म ‘रायण’ के प्रचार कार्यक्रम के दौरान जब होस्ट ने उनसे रैपिड-फायर राउंड में पूछा कि वह किस अभिनेता के साथ मल्टी-स्टारर प्रोजेक्ट में काम करना चाहेंगे, तो उन्होंने तुरंत मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर का नाम लिया।

मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर को उनके दमदार अभिनय और लोगों को आकर्षित करने के लिए जाना जाता है, जबकि धनुष अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। इन दो प्रतिभाशाली अभिनेताओं को एक साथ एक फिल्म में देखना अविश्वसनीय रूप से रोमांचक होगा।

Next Post

बजट में ऊर्जा स्थिरता पर जोर सराहनीय: एस्सार

Wed Jul 24 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली (वार्ता) एस्सार ऑयल एंड गैस एक्सप्लोरेशन एंड प्रोडक्शन लिमिटेड के सीईओ श्री पंकज कालरा ने आज कहा कि चालू वित्त वर्ष के बजट में ऊर्जा स्थिरता पर जोर दिया जाना सराहनीय कदम है। श्री कालरा […]

You May Like