आर्केड डेवलपर्स का आईपीओ 16 सितंबर को खुलेगा

अहमदाबाद, (वार्ता) आर्केड डेवलपर्स लिमिटेड का प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) 16 सितंबर को खुलेगा।

कंपनी की ओर से बुधवार को यहां जारी बयान में कहा गया है कि चुनिंदा माइक्रो मार्केट में आपूर्ति के मामले में शीर्ष दस डेवलपर्स में से एक और एमएमआर, महाराष्ट्र में एक स्थापित डेवलपर आर्केड डेवलपर्स लिमिटेड (स्रोत: एनारॉक रिपोर्ट) सोमवार, 16 सितंबर को इक्विटी शेयरों की अपनी आरंभिक सार्वजनिक पेशकश खोलने का प्रस्ताव करती है। एंकर निवेशक बोली की तारीख बोली/इश्यू खुलने की तारीख से एक कार्य दिवस पहले है, यानी शुक्रवार, 13 सितंबर और बोली/इश्यू बंद होने की तारीख गुरुवार, 19 सितंबर को होगी। इश्यू का मूल्य बैंड 121 प्रति इक्विटी शेयर से लेकर 128 रुपये प्रति इक्विटी शेयर तय किया गया है। न्यूनतम 110 इक्विटी शेयरों और उसके बाद 110 इक्विटी शेयरों के गुणकों के लिए बोलियां लगाई जा सकती हैं।

इस निर्गम में 410 करोड़ रुपये तक के इक्विटी शेयरों का नया निर्गम शामिल है। कंपनी ने निर्गम से प्राप्त शुद्ध आय का उपयोग विकास व्यय के वित्तपोषण तथा रियल एस्टेट परियोजनाओं और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए अभी तक चिन्हित नहीं की गई भूमि के अधिग्रहण के वित्तपोषण के लिए करने का प्रस्ताव किया है।

 

Next Post

बीपीसीएल को अबूधाबी में उत्पादन रियायत मिली

Thu Sep 12 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली (वार्ता) भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन बीपीसीएल की इकाई भारत पेट्रोरिसोर्सेज लिमिटेड (बीपीआरएल) और इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल) की संयुक्त स्वामित्व वाली विशेष प्रयोजन इकाई (एसपीवी) ऊर्जा भारत प्राइवेट लिमिटेड (यूबीपीएल) को अबूधाबी के वित्तीय और […]

You May Like