शिवपुरी के निवेश प्रोत्साहन केन्द्र में मिलेगी निवेशकों को सभी सुविधाएं

शिवपुरी, 30 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी के कलेक्टर कार्यालय परिसर में निवेश प्रोत्साहन केंद्र स्थापित किया गया है। निवेशकों को सभी सुविधाएं एक ही स्थान पर प्राप्त हो तथा उन्हें जिले में उद्योग लगाने के लिए जो भी आवश्यक करवाई है उसको किए जाने के लिए तथा सभी जानकारियां उपलब्ध कराने के लिए इस केंद्र की स्थापना निवेश को की सुविधा के लिए मध्यप्रदेश शासन के निर्देश पर की गयी है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी ने इसका नोडल अधिकारी एडीएम दिनेश चंद्र शुक्ला को बनाया है। 28 अगस्त को ग्वालियर इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में ग्वालियर चंबल संभाग के जिलों में निवेश करने वालों के लिए जिला स्तर पर सभी सुविधाएं एक ही जगह उपलब्ध हो यह निर्देशित करते हुए निवेश प्रोत्साहन केंद्र तत्काल बनाए जाने के लिए निर्देश दिए गए थे। इसके बाद जिले में तत्काल निवेश प्रोत्साहन केंद्र की स्थापना कलेक्टर कार्यालय परिसर में की गई है ग्वालियर कॉन्क्लेव में शिवपुरी जिले में दो उद्योग लगाए जाने के लिए सहमति बनी है।

Next Post

तीर्थ नगरी ओमकारेश्वर में नर्मदा रिसोर्ट में चल रहे तेंदुए की खबरो का वन विभाग के अमले ने किया अवलोकन

Fri Aug 30 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ओंकारेश्वर ओंकारेश्वर में तेंदुए की दहशत के बीच वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर वन विभाग के डिप्टी रेंजर आनंदराम खांडे अपनी टीम के साथ पहुंचे मध्य प्रदेश टूरिज्म के नर्मदा रिसोर्ट उनके साथ में पत्रकार साथी भी […]

You May Like