जुआरियों को पकड़ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही आर्मी ने शुरू कर दी फायरिंग की प्रेक्टिस, 14 लोग पकड़ाए

ग्वालियर:ग्वालियर में सेना की फायरिंग रेंज में जुआरियों का अड्डा पकड़ा गया है। यहां पुलिस ने 14 जुआरियों को दांव लगाते हुए दबोचा है। उनसे 2 लाख 1700 रुपए जब्त भी किए हैं। हालांकि, जुए की फड़ लगवाने वाला मास्टरमाइंड पुलिस के हाथ से निकल भागने में कामियाब हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। कार्रवाई करने गई पुलिस का कहना है मौके पर जुआरी तो बहुत थे, लेकिन ऐन वक्त पर सेना की फायरिंग प्रैक्टिस शुरू हो गई तो खेल बिगड़ गया।

गोलियों की आवाज सुनकर घेराबंदी में लगे फोर्स ने भी ठिकाना छोड़ दिया और जुआरी भी जान बचाकर भाग निकले। फिर भी जितने हाथ आए उतने धर लिए गए हैं। सेना की फायरिंग रेंज (मुरार) में शिब्बू यादव और सतीश यादव निवासी बड़ागांव कमीशन पर जुए की फड़ लगवाते हैं। दो-तीन दिन से पुलिस को खबर थी। जुआरियों को घेरने से पहले उनके ठिकाने की पुलिस ने रैकी भी की थी। जुआरियों के पहुंचने से पहले उनका ठिकाना घेर लिया, लेकिन जुआरियों की टोली ठिकाने पर देर से पहुंची।
60-70 से ज्यादा जुआरी थे, सिर्फ 14 पकड़ाए
जुआरियों ने बिल्कुल फायरिंग रेंज के अंदर बबूल के पेड़ों के जंगल में ठिकाना बनाया था। पुलिसकर्मियों का कहना है कि, शाम करीब 4 बजे 60-70 से ज्यादा जुआरियों की टोली ठिकाने पर जमा हुई। उन्हें घेरने की तैयारी थी इसी दौरान आर्मी ने फायरिंग प्रेक्टिस शुरू कर दी। गोलियां चलीं तो जुआरियों को घेरने आगे बढ़ रही पुलिस भी ठिठक गई। खुटका था कि गोली कहीं से भी आकर लग सकती थी। उधर फायरिंग सुनकर जुआरी भी रेंज के बाहर भागे यहां पुलिस ने 14 को दबोच लिया। उन्हें पुलिस ने दबोच लिया। इनसे 2 लाख 1700 रुपया बरामद हुआ है।

Next Post

कांग्रेस के एक और पूर्व विधायक भाजपा में शामिल

Sat Mar 23 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email रतलाम, 23 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस के एक और पूर्व विधायक ने आज पार्टी को अलविदा कह दिया और मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। रतलाम जिले के आलोट […]

You May Like