योग शिक्षा में भी महारत हासिल है मंत्री राकेश शुक्ला को

मंत्री राकेश शुक्ला के योगाभ्यास को देखकर लोगों ने दबाई दांतों तले उंगलियां

भिंड/ग्वालियर:भोपाल।मध्यप्रदेश सरकार के गैर परंपरागत स्रोतो के ऊर्जा मंत्री राकेश शुक्ला डॉ मोहन सरकार में एक अलग ही शख्सियत है। धर्म- अध्यात्म का मामला हो ,शिक्षा हो या योग शिक्षा।राकेश शुक्ला सभी जगह फिट दिखाई देते है। हर क्षेत्र में उनकी अंदर छिपी बहुमुखी प्रतिभा की झलक दिख ही जाती है।भजन गायकी का तो उन के अंदर ईश्वर प्रदत्त हुनर है ही लेकिन शुक्रवार को यानि 21 जून विश्व योग दिवस पर भिंड के आईटीआई परिसर में सुबह जब योग दिवस पर कार्यक्रम हुआ और मंच से लेकर नीचे तक सभी ने योगाभ्यास किया लेकिन मंत्री राकेश शुक्ला ने जिस प्रकार से सभी प्रकार के योगाभ्यास किए। उसे देख कर सभी ने “दांतो तले उंगलीयां” दबा ली।

राकेश शुक्ला योग परिसर में जिस प्रकार से योग करते दिखाई दिए। तो बरबस सभी की जुबां पर एक ही शब्द था कि हमारे मंत्री किसी एक्सपर्ट योग गुरु से कम नहीं है। बात भी सही है,जब पूरे देश-प्रदेश में नेताओं के योगाभ्यास करते हुए वीडियो वायरल हो रहे थे। तब ऐसे में ओरिजिनल योग करने की एक्सपर्ट मुद्रा में राकेश शुक्ला का यह अंदाज चर्चा का विषय बना हुआ है।

Next Post

24 घंटे के अंदर हत्या की दूसरी वारदात, शहर के बीचों-बीच युवक को मारी गोली

Fri Jun 21 , 2024
ग्वालियर: शहर में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है. पिछले 24 घंटे में यहां हत्या की दो सनसनीखेज वारदातें हो चुकी हैं. आजशुक्रवार की सुबह शहर के बीचों बीच एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई.बदमाशों ने युवक के सीधे सिर में गोली मार […]

You May Like