24 घंटे के अंदर हत्या की दूसरी वारदात, शहर के बीचों-बीच युवक को मारी गोली

ग्वालियर: शहर में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है. पिछले 24 घंटे में यहां हत्या की दो सनसनीखेज वारदातें हो चुकी हैं. आजशुक्रवार की सुबह शहर के बीचों बीच एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई.बदमाशों ने युवक के सीधे सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस वारदात के बाद आसपास के इलाकों में तनाव और दहशत का माहौल है. हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को शहर के बीचों बीच लश्कर इलाके में स्थित माधौगंज थाना क्षेत्र के पान पत्ते की गोठ में अंजाम दिया गया.

यह मामला आज शुक्रवार सुबह का है जहां कुछ लोगों ने इलाके में रहने वाले मन्नत उर्फ भानु छारी को नजदीक से गोली मारी. गोली उसके सिर को टारगेट करके मारी गई, जिससे उसके सिर के ऊपर का हिस्सा पूरी तरह से उड़ गया.पुलिस के अनुसार सुबह कंट्रोल रूम में खबर आई कि पान पत्ते की गोठ में खून से लथपथ एक शव पड़ा है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि युवक के सिर में गोली लगी है जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान 28 साल के मन्नत उर्फ भानु छारी के रूप में हुई. मृतक गुढ़ा गुढ़ी का नाका इलाके का रहने वाला था. उसका एक मकान इस इलाके में भी है. पुलिस के अफसर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे. उन्होंने एफएसएल की टीम भी बुलाई जो मौके पर हर एंगल से जांच कर रही है. अभी तक पुलिस को न तो हत्या में प्रयुक्त हथियार मिला है और न ही खाली खोखा. पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज तलाशने में जुटी है, ताकि आरोपियों का सुराग मिल सके.
कल भी हुई थी हत्या
आपको बता दें कि बीते 24 घंटे के अंदर शहर में हत्या की यह दूसरी वारदात है. गुरुवार को गिरवाई थाना इलाके में वीरपुर बांध पर पंकज राज नामक युवक की पत्थर पटककर हत्या कर दी गई थी. बाद में पुलिस ने खुलासा किया कि पंकज की हत्या उसके ही दोस्तों ने योजनाबद्ध तरीके से की थी. आरोपियों ने मृतक को पहले उसे बर्थ डे पार्टी के बहाने बुलाया फिर सड़क पर डंडे से पीटा. इसके बाद उसे मार डाला और पत्थर से उसका मुंह भी कुचल दिया.

Next Post

पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर

Fri Jun 21 , 2024
नयी दिल्ली 21 जून (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में आई गिरावट के बीच घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज स्थिर रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे। तेल विपणन करने वाली प्रमुख […]

You May Like