घर में घुसकर बुजुर्ग महिला की हत्या

रक्तरंजिश लाश मिलने से सनसनी

जबलपुर: सिहोरा थाना अंतर्गत   गढिय़ा मोहल्ला वार्ड नंबर चार में एक बुजुर्ग महिला की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। महिला की घर में रक्तरंजित लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई। हत्या किसने और किन कारणों से की है इसका फिलहाल पता नहीं चल सका है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सैयद बाबा टोरिया गढिय़ा मोहल्ला निवासी चंदा श्रीवास्तव 57 वर्षीय  घर में अकेली थी, उनकी बेटी दिल्ली में रहती है। शनिवार की रात महिला के घर का दरवाजा बाहर से लगा हुआ था तो पड़ोसी ने शंका होने पर पहले आवाज लगाई। जवाब न मिलने पर उसके मोबाइल पर संपर्क किया गया, मोबाइल रिसीव न होने पर पड़ोसी ने महिला के एक रिश्तेदार को बुलाते हुए दरवाजा खटखटाया।

दरवाजा खोलकर देखा तो महिला जमीन पर रक्तरंजित पड़ी हुई थी। मृतिका के सिर पर चोट के गंभीर निशान मिले। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पहुंचकर मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुये उनकी बेटी को सूचना दी। रविवार दोपहर बेटी दिल्ली से शहर पहुुंच गई। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि महिला चंदा श्रीवास्तव रुपयों के लेन देन का व्यापार करती थी। पुलिस ने महिला के घर से कुछ दस्तावेज व मोबाइल जप्त कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Next Post

जूते-चप्पल की दुकान में लगी भीषण आग

Mon Aug 26 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email डिंडोरी: कंपनी चौक में स्थित एक जूते-चप्पल की दुकान में लगी भीषण आग ने भारी नुकसान पहुंचाया। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है। स्थानीय लोगों की सतर्कता से फायर ब्रिगेड को तुरंत […]

You May Like