‘म्यूजिक स्कूल’ में काम करेंगे शरमन जोशी

मुंबई,  (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी फिल्म ‘म्यूजिक स्कूल’ में श्रिया सरन के साथ काम करते नजर आयेंगे।
यामिनी फिल्म्स बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘म्यूजिक स्कूल’ शिक्षा प्रणाली के दबाव के बारे में है जिसमें बच्चों को समीकरण रटवा कर उन्हें केवल डॉक्टर और इंजीनियर बनने का लक्ष्य सौंपा जाता है और इसमें खेल और कला के लिए पर्याप्त समय तक नहीं दिया जाता। इलैयाराजा द्वारा संगीतबद्ध किए गए इस म्यूज़िकल को ब्रॉडवे के कोरियोग्राफर एडम मरी कोरियोग्राफ करेंगे। पापा राव बियाला द्वारा लिखित और निर्देशित, इस म्यूजिकल में शरमन जोशी, श्रिया सरन, सुहासिनी मुले, बेंजामिन गिलानी, प्रकाश राज, तेलुगु कॉमेडियन ब्रह्मानंदम, विनय वर्मा, ग्रेसी गोस्वामी और ओज़ू बरुआ नज़र आयेंगे।

शरमन जोशी ने कहा, “मुझे पापा राव की म्यूजिकल स्कूल का हिस्सा बनकर बेहद खुशी हो रही है। यह मेरी पहली बहुभाषी फिल्म है। इलैयाराजा के साथ पहली बार काम करने के लिए मैं उत्साहित हूं। मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित और खुश हूं। मैं श्रिया के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, जिन्हें मैं व्यक्तिगतरूप से जानता हूं। मुझे इस शानदार सफर के शुरू होने का इंतजार है। यह बहुत सारी भावनाओं के साथ एक अनूठा म्यूज़िकल है।”

श्रिया सरन ने कहा, “यह एक सपना सच होने समान है। इलैयाराजा हमेशा से हम सभी के प्रेरणास्रोत रहे हैं। लंदन के इतने बड़े कोरियोग्राफर के साथ काम करना फिर से एक सपना साकार होने जैसा है। मैं जब भी लंदन जाती हूं मैं सबसे पाले सारे म्यूजिकल्स देखती हूं। मेरी दुआ कुबूल हुई। मैं एक कथक डांसर हूं और एक नया डांस फॉर्म सीखना रोमांचकारी होगा। मैं सचमुच इसके लिए तत्पर हूं। ऐसा लगता है जैसे मैं अपना सपना जी रही हूं। मैं बहुत धन्य और आभारी हूं।”

नव भारत न्यूज

Next Post

अफगानिस्तान के हवाई और भूमि मार्गों की सुरक्षा सुनिश्चित कर रहा अमेरिका

Thu Sep 2 , 2021
वाशिंगटन, 02 सितंबर (वार्ता/स्पूतनिक) अमेरिकी सरकार अफगानिस्तान से अपने सैनिकों की निकासी पूरी होने के बाद शेष अमेरिकियों को भी निकालने से पहले हवाई और भूमि मार्गों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही है। अमेरिका में राजनीतिक मामलों की अवर सचिव विक्टोरिया नुलैंड ने बुधवार को यह […]