मायावती ने कहा भाजपा और कांग्रेस दोनो ने ठगने का काम किया है

रीवा पहुंची बसपा सुप्रीमो मायावती, गुमराह नही होना है बसपा को जिताना है
नवभारत न्यूज
रीवा, 19 अप्रैल, बसपा सुप्रीमो मायावती शुक्रवार को रीवा पहुंची, जहां स्थानीय एसएएफ मैदान में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस और भाजपा दोनो पर जमकर निशाना साधा. उन्होने कहा कि यह दोनो पार्टी के लोग ठगने का काम किया है. इसी लिये हमारी पार्टी ने किसी के साथ गठबंधन नही किया है. हम दलित, आदिवासी, पिछड़ा वर्ग और मुस्लिम के दम पर चुनाव लड़ रहे है.

उन्होने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा गरीब लोगो को गुमराह करती है. भाजपा से जुड़े लोग जब जनता के पास जाते है तो कहते है कि हमारी सरकार मुफ्त राशन दे रही है. जबकि जनता के टैक्स के पैसे से ही लोगो को ये सुविधाएं दी जाती है. इस लिये हमे कर्ज अदा करना है हमने नमक खाया है मोदी जी का इस चक्कर में गुमराह नही होना है. उन्होने कहा कि विरोधी पार्टियों ने हवा-हवाई वचन पत्र जारी किये है, केन्द्र एवं राज्यो में अब ज्यादातर काम प्राईवेट सेक्टर के जरिये किये जा रहे है, जिसमें आरक्षण का ध्यान नही रखा जा रहा है. उन्होने रीवा में बसपा प्रत्याशी अभिषेक पटेल और सतना के प्रत्याशी पूर्व विधायक नारायण त्रिपाठी को भारी मतो से विजयी बनाने की अपील की है और कहा कि आप सब बसपा को मजबूत करें. आपको किसी के बहकावे में नही आना है, लोग बरगलाने का काम करेगे पर आपको कही भटकना नही है. दोपहर मंच में पहुंचते ही उन्होने जनता का अभिवादन किया और पार्टी को जिताने की अपील की.

Next Post

जरूरतमंदों को अस्पताल में मुफ्त इलाज की सुविधा

Fri Apr 19 , 2024
  नयी दिल्ली 19 अप्रैल  दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन समिति ने कई वर्षों से बंद पड़े बाला साहिब अस्पताल यानी गुरु हरिकृष्ण इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में पांच मई से ओपीडी सेवायें शुरू करने का ऐलान किया और कहा कि अस्पताल में जरूरतमंदों को सेवायें निःशुल्क प्रदान की जायेंगी।   […]

You May Like