पेरिस ओलंपिक की शुरूआत के दिन बड़े पैमाने पर ट्रेनों की देरी

पेरिस, (वार्ता) फ्रांसीसी रेलवे पर आगजनी के हमलों के कारण शुक्रवार को पेरिस में ओलंपिक खेलों के उद्घाटन समारोह के साथ पूरे यूरोप में रेल सेवाओं में व्यापक देरी और रद्दीकरण हुआ।

फ्रांसीसी राष्ट्रीय रेल कंपनी एसएनसीएफ ने शुक्रवार सुबह ‘एक्स’ के माध्यम से रिपोर्ट दी कि प्रतिष्ठानों को निशाना बनाकर किए गए आगजनी के हमलों के कारण फ्रांस के अटलांटिक, उत्तरी और पूर्वी मार्गों पर टीजीवी हाई-स्पीड ट्रेन यातायात गंभीर रूप से बाधित हो गया।

परिणामस्वरूप, 800,000 यात्री प्रभावित हुए, कुछ ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया गया और कई को रद्द कर दिया गया। डच रेलवे ऑपरेटर एनएस के अनुसार, इंग्लिश चैनल और पड़ोसी बेल्जियम के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय यात्रा भी प्रभावित हुई, यूरोस्टार ने अपनी निर्धारित सेवाओं में से 25 प्रतिशत को रद्द कर दिया और नीदरलैंड से पेरिस तक ट्रेनों को अतिरिक्त 1.5 घंटे की देरी का सामना करना पड़ा।

व्यवधान के कारण शुक्रवार दोपहर तक लंदन सेंट पैनक्रास स्टेशन से पेरिस गारे डू नॉर्ड स्टेशन के लिए प्रस्थान करने वाली यूरोस्टार ट्रेनों में देरी और रद्दीकरण हुआ, शाम 4 बजे तक लगभग तीन ट्रेनें रद्द कर दी गईं और अन्य आठ ट्रेनें देरी से चलीं।

Next Post

राशिफल-पंचांग : 27 जुलाई 2024

Sat Jul 27 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email पंचांग 27 जुलाई 2024:- रा.मि. 05 संवत् 2081 श्रावण कृष्ण सप्तमीं शनिवासरे रात 12/32, रेवती नक्षत्रे शाम 5/3, सुकर्मा योगे प्रात: 6/15 तदुपरि धृति योगे रात 3/15, विष्टि करणे सू.उ. 5/22 सू.अ. 6/38, चन्द्रचार मीन शाम 5/3 […]

You May Like