इंदौर और आसपास करते थे ब्राउन शुगर की सप्लाय

क्राइम ब्रांच ने पांच तस्करों को किया गिरफ्तार

इंदौर: ऑपरेशन प्रहार के तहत क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई की है.ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले 5 तस्करों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. पांच आरोपियों में एक राजस्थान का तस्कर सोहेल खान भी गिरफ्तार हुआ है. आरोपियों के कब्जे से ब्राउन शुगर 180 ग्राम और एक कार जब्त की गई. आरोपियों ने पूछताछ में इन्दौर एवं आस पास के क्षेत्रों मे ब्राउन शुगर की सप्लाई करना स्वीकार किया.

क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर ने सूचना दी कि 5 व्यक्ति टाटा अल्टरोज कार से अवैध ब्राउन शुगर की तस्करी के लिए, बाणगंगा थाना क्षेत्र के मालती वनस्पति के सुनसान मैदान में आने वाले है. सूचना पर क्राईम ब्रांच और बाणगंगा पुलिस की टीम संयुक्त कार्यवाही करते हुये मुखबिर के बताये स्थान पर पहुंची. उक्त कार को घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा गया. आरोपियों ने अपने नाम अजय यादव पिता कन्यालाल निवासी भागीरथपुरा, अमन कौशल पिता रामस्वरूप निवासी हीरानगर, ओमप्रकाश उर्फ साहिल यादव निवासी भागीरथपुरा, सोहेल खान उर्फ सोनू पिता असलम खान निवासी प्रतापगढ़ राजस्थान और रोहित जेरोन वर्मा पिता नारायण निवासी भागीरथपुरा बताया.

आरोपियों की तलाशी लेने पर उसके पास से 180 ग्राम अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर मिली. आरोपियों से विस्तृत पूछताछ करते इंदौर सहित आसपास के क्षेत्रों में ब्राउन शुगर तस्करी करना स्वीकार किया है. आरोपियों से 180 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की गई जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब 18 लाख रुपए है. साथ ही कार को भी जब्त किया गया. आरोपियों के विरुद्ध थाना बाणगंगा पर एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

नव भारत न्यूज

Next Post

मत्स्योद्योग डायरेक्टर निकली करोड़पति

Thu Jun 23 , 2022
1 करोड़ पंचानवे लाख की अचल सम्पत्ति हुई उजागर जबलपुर: ईओडब्ल्यू सागर और जबलपुर की संयुक्त टीम ने बुधवार सुबह मत्स्योध्योग सहकारी समिति टीकमगढ़ की डायरेक्टर श्रीमती मीना रैकवार के निवास स्थानों पर आय से अधिक संपत्ति में रेड मारी। जांच में एक करोड़ पंचानवे लाख रुपए की अचल सम्पत्ति […]