गुना जिले में सामने आई अमानवीय वारदात

दबंगों ने महिला को बाल पकड़कर घसीटा, सड़क पर की मारपीट

 

गुना। गुना जिले के फतेहगढ़ थाना क्षेत्र में एक अमानवीय वारदात सामने आई है। दबंगों द्वारा जमीनी विवाद को लेकर महिला के साथ सड़क पर जमकर मारपीट की गई और कई बार घसीटा गया। ग्रामीणों ने इस बार रात का वीडियो बना लिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम विष्णुपुरा निवासी दीपचंद लोधी का पड़ोस में रहने वाले फरीद खान, राजू और रफीक से सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर कहा सुनी हो गई। दोनों परिवार में विवाद बढ़ गया और नौबत मारपीट तक पहुंच गई। आरोपी फरीद, राजू और रफीक दीपचंद लोधी से मारपीट कर रहे थे तभी बचाने आई दीपचंद की पत्नी रामवती बाई लोधी को आरोपी धक्का देने लगे। रामवती ने अपने पति के साथ हो रही मारपीट का उग्र विरोध किया तो उसे आरोपियों ने गांव की मुख्य सड़क पर घसीटा और काफी देर तक लगातार मारपीट करते रहे। घटनाक्रम को देखने के बावजूद ग्रामीणों ने बीच बचाव नहीं किया। हालांकि कुछ लोगों ने इस पूरी वारदात का वीडियो बनाया है जो काफी अमानवीय नजर आ रहा है। मामले को तूल पकड़ता देख फतेहगढ़ थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ साधारण मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि दीपचंद और आरोपियों के घर के पास एक सरकारी जमीन है जिस पर दोनों अपना आधिपत्य जमा रहे हैं। इसी को लेकर बातचीत शुरू हुई जो धीरे-धीरे गाली गलौज और मारपीट में तब्दील हो गई।

Next Post

डाटा खपत में रिलायंस जियो बना दुनिया का नंबर वन नेटवर्क, चीनी कंपनियों से आगे निकला

Mon Jul 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email • डाटा खपत जून तिमाही में 4400 करोड़ जीबी से अधिक रहा • करीब 33 फीसदी से ज्यादा बढ़ी डाटा की खपत • हर ग्राहक औसतन 1 जीबी प्रति दिन कर रहा इस्तेमाल   *नई दिल्ली, 20 […]

You May Like