ग्वालियर से लापता हुईं बीएसएफ की आकांक्षा बोली- जिससे शादी तय हुई वह मनी माइंडेड था, तनाव में थी तो खुद चली गई

ग्वालियर: सीमा सुरक्षा बल की टेकनपुर स्थित अकादमी से लापता हुईं महिला प्रशिक्षक आकांक्षा निखर और शाहाना खातून अभी कोलकाता में ही है। ग्वालियर पुलिस की टीम पूछताछ कर लौट आई है। आकांक्षा की मां ने तो उसके अपहरण की एफआईआर कराई थी लेकिन जब आकांक्षा से ग्वालियर पुलिस की टीम ने पूछताछ की तो सामने आया कि आकांक्षा पर शादी करने के लिए दबाव था।
पूछताछ में कई जानकारी पुलिस को दी
आकांक्षा ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि जिससे शादी तय हुई थी वह मनी माइंडेड निकला। उससे कुछ बातचीत की तो यह सामने आ गया, इसके बाद उससे रिश्ता तोड दिया तबसे तनाव में रहने लगी। इसके अलावा भी पूछताछ में कई जानकारी पुलिस को दी है। उसने पुलिस को जो बताया उसके मुताबिक शाहाना ने उसका अपहरण नहीं किया बल्कि उसकी मदद के लिए साथ गई थी। आकांक्षा और शाहाना का पता लगाने के लिए बिलौआ थाना प्रभारी अभय प्रताप सिंह परमार अपनी टीम के साथ बंगाल गए थे। वहां सीमा सुरक्षा बल की मदद से आकांक्षा और शाहाना तक पहुंच गए। दोनों से कोलकाता स्थित मुख्यालय में ही बात की। ग्वालियर पुलिस की टीम ने आकांक्षा से अपहरणके बारे में पूछा तो उसने इनकार कर दिया।
मोबाइल का डाटा किया डिलीट
उसने बताया कि वह तनाव में थी इसलिए मोबाइल का पूरा डेटा हटाकर कमरे में रखा और अकेली निकल गई। उसे जाते हुए शाहना ने देख लिया था। शाहाना से वह सारी बात साझा करती थी। शाहाना भी उसके पीछे आ गई उसे डर था कि वह कोई गलत कदम न उठा ले। दोनों ग्वालियर आए और ट्रेन से दिल्ली पहुंच गए फिर यहां से मुर्शिदाबाद के लिए रवाना हो गए।

Next Post

भरतीपुर में सजे जुआ फड़ पर रेड, मची भगदड़

Mon Jul 15 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email 18 जुआरी धराए, नगद 69 हजार जब्त जबलपुर: ओमती थाना अंतर्गत भरतीपुर में सजे जुआ फड़ पर पुलिस ने रेड मार दी। अचानक घेराबंदी देख जुआरियों में भगदड़ मच गई।  पुलिस ने 18 जुआरियों को गिरफ्तार किया। […]

You May Like