फीफा विश्व कप क्वालीफायर में भारत और अफगानिस्तान ने खेला गोलरहित ड्रॉ

आभा (वार्ता) फीफा विश्व कप 2026 क्वालीफायर में भारत और अफगानिस्तान की फुटबॉल टीम के बीच खेला गया मुकाबला को गोलरहित ड्रॉ रहा।

सऊदी अरब के डमक स्टेडियम में गुरुवार देर रात खेले गए मुकाबले में दोनों टीमें गोल करने का एक भी अवसर भुना नहीं सकी। भारत पहले हाफ में आक्रामक खेल का मुजाहिरा किया। मनवीर सिंह ने दो बार गोल करने के मौके बनाए लेकिन इसमें सफलता नहीं मिली। अफगानिस्तान के जवाबी हमलों को भारतीय गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने विफल कर दिया। भारत ग्रुप ए में तीन मैचों में चार अंक लेकर दूसरे स्थान पर है। कुवैत के तीन अंक है उसने कतर ने 3-0 से हराया था। अफगानिस्तान ग्रुप में चौथे स्थान पर है।

इस मुकाबले के ड्रॉ होने के कारण भारतीय फुटबॉल टीम तीन अहम अंक बटोरने से चूक गई जिसकी वजह से अब उनके क्वालीफायर में तीसरे राउंड में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लग सकता है।

Next Post

आयुष शेट्टी चाइना मास्टर्स के क्वार्टरफाइनल में हारे

Sat Mar 23 , 2024
रुइचांग (वार्ता) बैडमिंटन खिलाड़ी आयुष शेट्टी के आज पुरुष एकल स्पर्धा के क्वार्टरफाइनल में चीन के खिलाड़ी डोंग तियान याओं से हारने के बाद भारत का चाइना मास्टर्स 2024 में अभियान समाप्त हो गया है। शुक्रवार को रुइचांग स्पोर्ट्स पार्क जिम में भारतीय खिलाड़ी शेट्टी को एक घंटे सात मिनट […]

You May Like