आयुष शेट्टी चाइना मास्टर्स के क्वार्टरफाइनल में हारे

रुइचांग (वार्ता) बैडमिंटन खिलाड़ी आयुष शेट्टी के आज पुरुष एकल स्पर्धा के क्वार्टरफाइनल में चीन के खिलाड़ी डोंग तियान याओं से हारने के बाद भारत का चाइना मास्टर्स 2024 में अभियान समाप्त हो गया है।

शुक्रवार को रुइचांग स्पोर्ट्स पार्क जिम में भारतीय खिलाड़ी शेट्टी को एक घंटे सात मिनट तक चले मुकाबले में चीन के डोंग तियान याओ से 21-9, 18-21, 21-16 से हार का सामना करना पड़ा।

पहला गेम 4-4 तक बराबरी का रहा, लेकिन उसके बाद चीनी शटलर ने लगातार सात अंक लेकर स्कोर 11-4 कर दिया। उन्होंने लगातार चार अंक जीतकर स्कोर 16-5 कर लिया। दूसरे गेम 10-10 पर बराबरी पर छूटा।

अंतिम गेम के शुरुआती दौर में मुकाबला बराबरी का रहा। अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेलते हुए तियान याओ मध्य बिंदु पर दबाव बनाने में सफल रहे और शेट्टी को हराकर प्रतियोगिता से बाहर कर दिया।

भारत के कार्तिकेय गुलशन कुमार और रघु मारिस्वामी पुरुष एकल राउंड 32 में हारकर बाहर हो गए।

भारतीय पुरुष युगल अभियान भी 32वें राउंड में समाप्त हो गया। डिंगकू सिंह कोंथौजम और अमान मोहम्मद की जोड़ी चीन के डेंग चेंग हाओ और फैन जून लिन से 21-14, 21-9 से हार गई। इस बीच, कोना तरुण और श्री कृष्ण प्रिया कुदारावल्ली को चीन के झांग हान यू और वू मेन यिंग से 21-11, 21-8 से हार का सामना करना पड़ा।

Next Post

भारत अंतरराष्ट्रीय दूरसंचार संघ की डिजिटल नवाचार परिषद का सह-अध्यक्ष चुना गया

Sat Mar 23 , 2024
नयी दिल्ली, (वार्ता) अंतरराष्ट्रीय दूरसंचार संघ (आईटीयू) ने भारत को अपने डिजिटल इनोवेशन बोर्ड (डिजिटल नवाचार परिषद) का सह-अध्यक्ष चुना है। दूरसंचार मंत्रालय की गुरुवार को जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी देते हुये बताया गया है कि यह चुनाव जिनेवा में संगठन की 18-20 मार्च तक चली बैठकों के […]

You May Like