हाथीनाला से बरामद हुआ चोरी का ट्रक, आरोपी चोर गिरफ्तार

22 लाख रूपये कीमती चोरी गया ट्रकबरामद, चोर गिरफ्तार, चोर को पकड़ने बिहार तक गई थी पुलिस टीम

सिंगरौली :बैढ़न के खनहना मार्ग में खड़े ट्रक को एक शातिर चोर ने पार कर दिया था। जहंा सूचना मिलते ही टीआई ने टीम गठित कर ट्रक एवं चोर की पतासाजी के लिए रवाना किया। चोरी का ट्रक यूपी सोनभद्र के रावट्सगंज हाथीनाल से बरामद करने में सफलता हासिल की है। चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया । जहां से उसे जेल भेज दिया गया।मोरवा पुलिस के अनुसार पिछले सप्ताह फरियादी जितेन्द्र मौर्या निवासी दुल्लापाथर निवासी खनहना ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका ट्रक क्रमांक एचआरएसएस एसी 3386 जो मेरे ड्राइवर द्वारा खनहना में रोड के किनारे खड़ा करके खाना खाने चला गया था।

जहां कोई अज्ञात चोर चोरी करके ले गया है। जिस पर थाना प्रभारी मोरवा तत्काल फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 303(2) बीएनएस कायम कर अपराधी की तलाश की जाने लगी । पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता के निर्देश एवं एसडीओपी केके पाण्डेय के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी मोरवा निरीक्षक कपूर त्रिपाठी ने एक टीम गठित कर आरोपी की तलाश की जाने लगी। जहां मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि आज चोरी गया ट्रक हाथीनाला के पास देखा गया है।

जहां पर तत्काल टीम खाना कर आरोपी चालक को ट्रक के साथ पकड़कर पूछतांछ कर चालक अखिलेश उराव उर्फ भीम पिता राजेश उराव उम्र 21 वर्ष निवासी रोहतक बिहार हाल खनहना से ट्रक क्रमांक एचआरएसएस एसी 3386 जप्त कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया है। आरोपी चालक ने पूछतांछ में अन्य लोगों के साथ होना भी बताया है कि जिसकी तलाश भी की जा रही है। अनुमान है कि जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। उक्त कार्यवाही में सउनि संतोष सिंह, प्रआर सुमत, अर्जुन सिंह, आर नीरज यादव, अमित द्विवेदी की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

Next Post

आईडीए ने बढ़ा दिए मर्जी से लाखों रुपए फ्लैट पर

Thu Jul 11 , 2024
मामला योजना 103 के पलाश परिसर का इंदौर: क्या आईडीए अब बिल्डर की तरह काम कर रहा है? धूल खा रही बिल्डिंग में फ्लैट की कीमतों में लाखों रुपए की बढ़ोतरी कर दी ! यह बढ़ोतरी फ्लैट की कीमतों के अनुपात में 25 से 30 प्रतिशत है। इसका कारण गाइड […]

You May Like