केजरीवाल की गिरफ्तारी भ्रष्टाचार की हार, अविलंब दें इस्तीफाः सचदेवा

नयी दिल्ली (वार्ता) दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शराब घोटाले के सिलसिले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को सत्य की जीत बताया है और कहा है कि श्री केजरीवाल की गिरफ्तारी भ्रष्टाचार की हार है और उन्हें अविलंब इस्तीफा दे देना चाहिये।

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष विरेंद्र सचदेवा ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, “ 2020-21 से शराब नीति घोटाले में लगातार श्री अरविंद केजरीवाल बहानेबाजी कर रहे थे और जिस तरह की राजनीतिक नौटंकी वह कर रहे थे, आज उसका पटाक्षेप हो गया। झूठ और लूट की केजरीवाल सरकार का पाप का घड़ा भर चुका था और आज अंततः सत्य की जीत हुई। ”

उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा, “ श्री केजरीवाल की गिरफ्तारी भ्रष्टाचार की हार, केजरीवाल अविलंब इस्तीफा दें। श्री केजरीवाल की पार्टी के नेताओं का यह कहना कि श्री केजरीवाल जेल से सरकार चलायेंगे संवैधानिक व्यवस्थाओं का अपमान है। ”

भाजपा के वरिष्ठ नेता हर्षवर्धन ने एक्स पर लिखा, “ श्री अरविंद केजरीवाल जी की मुराद देश की कर्मठ और जुझारू संवैधानिक संस्था ने पूरी कर दी है। जिस धोखेबाज ने पहले देवतुल्य अन्ना हजारे जी को ठगा, जिस फरेबी ने दिल्ली की जनता की भावनाओं के साथ गंदा खेल खेला, आज उन्हें अपने कर्मों की सजा मिल रही है। हम सभी को देश की न्याय प्रणाली पर पूरा भरोसा है। भ्रष्टाचारियों की जगह सिर्फ और सिर्फ जेल में है। ”

उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा, “ और आज नियति का न्याय देखिये कि दोनों ही भ्रष्टाचारी आज जेल में हैं। सबसे बड़ा भ्रष्टाचार होता है लोगों के विश्वास को लूटना और श्री अरविंद केजरीवाल ने वही गंदा काम किया है। ”

वहीं भाजपा विधायक अजय महावर ने एक्स पर लिखा, “ आखिर पाप का घड़ा फूट गया.. दिल्लीवासियों को मिला न्याय, अंत में शराब घोटाले का सरगना कट्टर भ्रष्टाचारी श्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने लिया हिरासत में ले लिया है। ”

भाजपा नेता ओम प्रकाश शर्मा ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, “ दिल्ली विधानसभा मे मैने श्री अरविन्द केजरीवाल की जन्मकुंडली देखी थी और सदन मे बोला था, श्री केजरीवाल जेल जायेगा और आज यह बात सच हो गयी । ”

Next Post

केजरीवाल की गिरफ्तारी से भाजपा को हराने का इरादा मजबूत होगा: येचुरी

Fri Mar 22 , 2024
नयी दिल्ली (वार्ता) मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के नेता सीताराम येचुरी नयी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करते हुये कहा है कि इससे भाजपा को हराने का जनता का इरादा मजबूत होगा। श्री‌ येचुरी ने बृहस्पतिवार को देर शाम सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में […]

You May Like