केजरीवाल की गिरफ्तारी से भाजपा को हराने का इरादा मजबूत होगा: येचुरी

नयी दिल्ली (वार्ता) मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के नेता सीताराम येचुरी नयी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करते हुये कहा है कि इससे भाजपा को हराने का जनता का इरादा मजबूत होगा।

श्री‌ येचुरी ने बृहस्पतिवार को देर शाम सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि माकपा प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करती है।

उन्होंने कहा कि यह दूसरी बार है जब इंडिया समूह के वर्तमान मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया गया है।

श्री येचुरी ने कहा , “ इससे साफ है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में लोगों से खारिज होने की आशंका से भयभीत हैं। ”

उन्होंने कहा कि इन गिरफ्तारियाें से भाजपा को हराने और लोकतंत्र तथा भारतीय संविधान को बचाने का जनता का इरादा मजबूत ही होगा। उन्होंने तंज किया, “ वे सभी विपक्षी नेता जो अपने दलों को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गये हैं, वे पूरी तरह से संरक्षित है और सुरक्षित हैं। वे सभी सत्यवादी हरिश्चंद्र है। ”

Next Post

राहुल ने की केजरीवाल की गिरफ्तारी की निंदा

Fri Mar 22 , 2024
नयी दिल्ली (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की निंदा की है और कहा कि डरा हुआ तनाशाह, एक मरा हुआ लोकतंत्र बनाना चाहता है। श्री गांधी ने गुरुवार को देर रात एक्स पर पोस्ट में लिखा, डरा हुआ तानाशाह, एक […]

You May Like