ऐसी मोदी लहर, कि कांग्रेस को महानगरों में भी नहीं मिल रहे उम्मीदवार : यादव

जबलपुर,  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐसी लहर चल रही है कि कांग्रेस को महानगरों में भी चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी नहीं मिल रहे।

डॉ यादव ने यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि भाजपा ने काफी समय पहले अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए, वहीं कांग्रेस को बड़े महानगरों में भी उम्मीदवार नहीं मिल रहे।

कांग्रेस ने अब तक राज्य की 29 संसदीय सीटों में से 10 पर ही अपने प्रत्याशी घोषित किए हैं। वहीं भाजपा सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है। कांग्रेस को भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर चारों ही बड़े महानगरों की संसदीय सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा करना शेष है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता भाजपा के साथ है। 100 दिन के कार्यकाल में प्रदेश सरकार ने कई उपलब्धियां हासिल की हैं। प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में प्रदेश के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

Next Post

सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र की मौत

Thu Mar 21 , 2024
सतना, मध्यप्रदेश के मैहर जिले में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रामनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरा गांव के निकट देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार रामप्रसाद बंसल (50) और उनका पुत्र संजय बंसल […]

You May Like