अवैध हथियारों के साथ पकड़े शातिर चोर 10 कटटे, जिंदा राउंड बरामद

 

ग्वालियर। पुलिस और प्रशासन द्वारा की गई नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने जखारा चेकपोस्ट एवं सुपावली तिराहे के पास से अवैध हथियार लेकर जा रहे दो शातिर चोरों को अवैध हथियारों के साथ पकड़ा है। पुलिस ने बदमाशों के पास से 10 कटटे और जिंदा राउंड बरामद किये हैं। पुलिस की गिरफ्त में आये आरोपी बिजौली थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है और उस पर दर्जनों चोरी के अपराध दर्ज हैं। पुलिस पकड़े गये बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली थी कि मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश भिंड की ओर से पिट्ठू बैग में अवैध असला बारूद लेकर आ रहे हैं। सूचना मिलते ही चेकपोस्टों पर तैनात पुलिस बल को सर्तक किया और सघन चेकिंग शुरू की । चेकिंग के दौरान सुपावली तिराहे के पास पुलिस टीम को एक टीवीएस स्पोर्ट्स मोटर साइकिल बिना नंबर की लिये एक व्यक्ति आता दिखा जो नीले रंग का पिट्ठू बैग टाँगे था। पुलिस टीम ने उसे रोककर तलाशी ली तो पिट्ठू बैग से एक अधिया व चार अवैध कट्टे मय तीन जिंदा कारतूस के मिले, जिन्हें पुलिस ने जब्त कर बदमाश से पूछताछ की तो उसने स्वयं को गणेशपुरा थाना बिजौली का रहने वाला बताया। पुलिस जब इससे पूछताछ कर रही थी तभी एक अन्य बदमाश काले रंग की स्प्लेण्डर मोटर साइकिल लिये आता दिखा जो काले रंग का पिट्ठू बैग टाँगे था जो पुलिस को देखकर वापस हस्तिनापुर की ओर भागा। जहां हस्तिनापुर थाना प्रभारी राजकुमार राजावत पुलिस के साथ जखारा चेक पोस्ट पर चेकिंग कर रहे थे तभी वहाँ बिजौली क्षेत्र से भागकर आए स्प्लेण्डर मोटर साइकिल सवार बदमाश को पकड़कर जब उन्होंने तलाशी ली तो उसके पास से पुलिस को 5 अवैध कट्टे व मय पाँच जिंदा कारतूस मिले जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया है। पकड़े गये आरोपी ने स्वयं को जनारपुरा थाना बिजौली का रहने वाला बताया। पुलिस ने दोनों बदमाशों को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो पुलिस को पता चला कि पुलिस की गिरफ्त में आया एक बदमाश बिजौली थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है और दोनों बदमाश शातिर चोर है। पुलिस पकड़े गये बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

Next Post

मुख्यमंत्री की उपस्थिति में प्रदेश से भाजपा प्रत्याशी का पहला नामांकन सीधी से डॉ.राजेश मिश्रा ने भरा

Wed Mar 20 , 2024
० मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव, उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला, कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल एवं विधायकगणों के साथ भरा गया नामांकन, सीएम ने रोड शो निकाल कर जनता का लिया आशिर्वाद नवभारत न्यूज सीधी 20 मार्च। प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव, उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला, कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल, राज्यमंत्री राधा सिंह […]

You May Like