नगर निगम आयुक्त की बड़ी कार्यवाही, पीके सिंह और दिनेश तिवारी से स्टोर का प्रभार छीना, नगर निगम में मचा हड़कंम

सिंगरौली : नगर पालिका निगम सिंगरौली में काफी अरसे से स्टोर में गड़बड़ी किए जाने को लेकर पार्षदों ने परिषद में मुद्दा उठाते हुए जमकर बवाल किया था वही सत्ता एवं विपक्ष के पार्षदों ने 11 मार्च को आयोजित परिषद बैठक में जोर-जोर से मुद्दा उठाया था। जहां जांच के बाद आयुक्त ने बड़ी कार्यवाही करते हुए उप यंत्री पीके सिंह और दिनेश तिवारी, और प्रभारी उपयंत्री अनुज सिंह से स्टोर का प्रभार छीन लिया है। आयुक्त की इस कार्यवाही से नगर निगम कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

गौरतलब है कि परिषद बैठक में सत्ता पक्ष और विपक्ष के पार्षदों ने सेंट्रल स्टोर से शिवाजी काम्पलेक्स नवजीवन विहार में पाइप लाइन कार्य में गड़बड़ी के गंभीर आरोप लगाए थे। जहां शिकायत के बाद नगर निगम कमिश्नर ने हुई शिकायतों की जांच का कार्य पूर्ण होने तक स्टोर प्रभारी पीके सिंह, प्रभारी सहायक यंत्री स्टोर दिनेश तिवारी एवं प्रभारी उपयंत्री अनुज सिंह को स्टोर के कार्य से पृथक कर दिया है वहीं दिनेश तिवारी, प्रभारी सहायक यंत्री को जांच समिति से भी हटा दिया है।

Next Post

दस्तक अभियान में कोई भी बच्चा वंचित न रहे: रामनिवास

Wed Jun 26 , 2024
विराज को विधायक ने विटामिन ए का खुराक देकर किया दस्तक अभियान का शुभारंभ, 25 जून से 27 अगस्त तक संचालित होगा दस्तक अभियान सिंगरौली :25 जून से 27 अगस्त तक चलने वाले दस्तक अभियान की शुरूआत विधायक राम निवास शाह ने मुख्यमंत्री संजीवनी क्लीनिक जैतपुर 11 माह के विराज […]

You May Like