एक सैकड़ा ट्रॉली रेत जप्त, तीन नाव तोड़ी

रेत भंडारण पर ताड़बतोड कार्यवाही

जबलपुर: रेत भंडारण पर प्रशासन ने ताबड़तोड़ कार्यवाही की। एसडीएम सिहोरा रूपेश सिंघई एसडीओपी सिहोरा पारुल शर्मा एवं तहसीलदार सिहोरा शशांक दुबे के नेतृत्व में खनिज और पुलिस बल के साथ तीन अलग – अलग टीम बनाकर तहसील के विभिन्न क्षेत्रों में कार्यवाहियां की गई।संयुक्त टीमों द्वारा सिहोरा और मझौली तहसील अंतर्गत सुबह से ही स्वीकृत रेत खदानों के बाहर भंडारण पाए जाने पर बड़ी कार्यवाही कर सौ से भी ज्यादा ट्रॉली रेत को शासन पक्ष में  जप्त किया गया एवम निजी भूमि स्वामियों द्वारा बिना अनुमति के रेत खनन करते पाए जाने पर चार लोगों पर अवैध खनन का प्रकरण दर्ज किया गया।

प्रशासन की कार्यवाही देर शाम तक जारी रही। इसके अतिरिक्त जुनामानी,दरौली कला, मढ़ा , घुघरा, देवरी सतसरा, कचनारी तथा अन्य नदी घाटो का सघन निरीक्षण किया गया जहां पर रेत संबंधी अवैध, खनन,भण्डारण नही पाया गया। ग्राम लमतरा में तीन नाव को नष्ट भी किया गया।

Next Post

गुंडों ने युवक की हत्या करने मारे चाकू

Tue Jun 11 , 2024
रेल्वे कोच रेस्टोरेंट के सामने वारदात  जबलपुर: सिविल लाईन थाना अंतर्गत मालगौदाम चौक रेल्वे केाच रेस्टोरेंट के सामने बदमाशों ने एक युवक की हत्या करने के इरादे से चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में युवक बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया […]

You May Like