गुंडों ने युवक की हत्या करने मारे चाकू

रेल्वे कोच रेस्टोरेंट के सामने वारदात
 जबलपुर: सिविल लाईन थाना अंतर्गत मालगौदाम चौक रेल्वे केाच रेस्टोरेंट के सामने बदमाशों ने एक युवक की हत्या करने के इरादे से चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में युवक बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।पुलिस के मुताबिक मनोज भारती 47 वर्ष निवासी उदयनगर व्हीएफजे राझी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मालगोदाम चौक स्थित रेल कोच रेस्टोरेंट में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है।

उसकी डयूटी रेल कोच रेस्टोरेंट में रात 10-30 बजे से सुबह 6 बजे तक थी रात लगभग 11-15 बजे वह रेस्टोरेंट के बाहर खड़ा था तभी रेस्टोरेंट के सामने चार लडक़े आपस में बातचीत कर झगडा विवाद करने लगे,  तीन अज्ञात  लडक़ों द्वारा आनंद चौधरी को जान से मारने की नियत से चाकू से हमलाकर आनंद को गंभीर चोट पहुंचा दी।  पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

Next Post

सडक़ तक सजाया करोबार

Tue Jun 11 , 2024
किसी भी इलाके को नहीं बख्श रहे अतिक्रमणकारी जबलपुर: शहर के बाजारों को व्यवस्थित करने में नगर प्रशासन द्वारा कोई रूचि नहीं दिखाई जा रही है। शहर में मौजूद ज्यादातर इलाकों के  बाजार की दुकानें मुख्य सडक़ तक बढ़ चुकी हैं जिसके कारण इन बाजारों में पहुंचने वाले ग्राहकों को […]

You May Like