बच्ची चुराते महिला को मोहल्ले वासियों ने दबोचा, पुलिस के हवाले किया

भिण्ड:  कालका गली पुरानी बस्ती इलाके में रविवार सुबह संदिग्ध एक 45 वर्षीय महिला को डेढ़ साल की बच्ची को चुराकर ले जाते हुए जब मोहल्ले वासियों ने देखा तो उन्होंने उसे दौड़ कर पकड़ लिया और उसके हाथो से बच्ची को छुड़ा लिया। तभी चीख पुकार सुनकर इकट्ठे हुए लोगो ने महिला से हाथापाई कर दी। सूचना पर पहुची पुलिस बच्ची चोर महिला को थाने लेकर पहुची जहाँ उससे पूछताछ की जा रही है।

मोके पर पहुची डायल 100 के साथ पुलिस को बच्ची के दादा सुरेश बाथम व दादी गुड्डी बाथम ने संयुक्त रूप से बताया कि आज सुबह मेरी बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी तभी नारायणी नामक महिला बच्ची को गोद मे उठा कर ले जाने लगी तभी मोहल्ले में अपने घर के दरवाजे पर बैठी एक अपरिचित महिला को बच्ची को उसे ले जाते हुए देख शक हुआ। उन्होंने दौड़ कर महिला के हाथो से बच्ची को छीन लिया और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने इस महिला को ग्राम रतनपुरा निवासी नारायणी बघेल बताया है। हालांकि इस दौरान महिला के साथ एक लगभग 60 वर्षीय रामदेव नाम के बुजुर्ग भी है जो खुद को उस महिला का पिता बता रहे। उनका कहना है ये मेरी बेटी है जो पागल है। इसे किसी नावते के यहाँ से दिखा कर लौट रहे हैं। वे भी रतनूपुरा के हैं। इस ने कब उस बच्ची को गोद मे उठा लिया और ले जाने लगी मुझे नही मालूम। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले पर तहकीकात कर रही है।

नव भारत न्यूज

Next Post

कोविंद दूसरे चरण के पद्म पुरस्कार प्रदान करेंगे

Mon Mar 28 , 2022
नयी दिल्ली 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द चुनिंदा हस्तियों को राष्ट्रपति भवन में सोमवार  आयोजित अलंकरण समारोह में पद्म पुरस्कारों से सम्मानित करेंगे। दूसरे चरण के नागरिक अलंकरण समारोह में डॉ. प्रभा अत्रे और श्री कल्याण सिंह (मरणोपरान्त) को पद्म विभूषण से सम्मानित किया जायेगा। पद्म भूषण प्राप्त […]