ममता ने बंगाल में लोकतंत्र बनाए रखने में समर्थन देने के लिए प्रदेशवासियों को दी बधाई

कोलकाता, 20 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को राज्य में लोकतंत्र की गरिमा बनाए रखने में अथक समर्थन देने के लिए सभी प्रदेशवासियों को बधाई दी। सुश्री बनर्जी ने 13 वर्ष पूर्व आज के ही दिन पहली बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

सुश्री बनर्जी ने सोशल मीडिया एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “तेरह वर्ष पहले आज ही के दिन, मैंने पहली बार मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी, क्योंकि हमने राज्य के विकास के लिए एक परिवर्तनकारी यात्रा की शुरूआत की थी।”

मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं मां-माटी-मानुष में आपका अटूट विश्वास और समर्थन के लिए आपकी आभारी हूं। मैं बांग्ला को प्रगति एवं समृद्धि की ओर अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराती हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं मां-माटी-मानुष दिवस के अवसर पर आज अपने राज्य में लोकतंत्र को संरक्षित करने के लिए पश्चिम बंगाल के सभी लोगों को उनके अथक समर्थन के लिए दिल से बधाई देती हूं।”

Next Post

बंगाल में 11 बजे तक 33 प्रतिशत मतदान

Mon May 20 , 2024
कोलकाता, 20 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल के सात लोकसभा सीटों पर पांचवें चरण के मतदान में सोमवार 11 बजे तक 1.25 करोड़ से अधिक मतदाताओं में से लगभग 33 प्रतिशत मतदाताओं ने मतदान किया। राज्य के बोनगांव में हालांकि 32 प्रतिशत मतदान हुआ, बैरकपुर में 30 प्रतिशत, हावड़ा में 31 […]

You May Like