ड्यूटी से लौट रहे आरक्षक की हुई तबीयत खराब, जिला चिकित्सालय में भर्ती 

अनूपपुर। पुलिस लाइन में शनिवार की दोपहर ड्यूटी करने के बाद शासकीय आवास स्थित अपने कमरे में जा रहे एक 28 वर्षीय आरक्षक की अचानक तबीयत खराब हो गई। उसे साथी पुलिस कर्मचारियों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। आरक्षक खतरे से बाहर होना बताया गया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस लाइन में पदस्थ 28 वर्षीय आरक्षक इंद्रप्रताप बागड़ी जो शनिवार को पूर्व की तरह अपनी ड्यूटी करने बाद दोपहर पुलिस लाइन स्थित अपने शासकीय कमरे में जा रहा था इस दौरान तेज बुखार एवं अन्य कारणों से बेहोश हो गया जिसे रक्षित निरीक्षक के शासकीय वाहन से आरक्षक योगेंद्र शर्मा, अविनाश लोधी, मो. कलीम द्वारा जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया इस दौरान डॉक्टर एम,पी, माझी ने आरक्षक की गंभीर स्थिति को देखते हुए समस्त तरह के परीक्षण तत्काल कराते हुए उपचार प्रारंभ किया, जिससे कुछ घंटे बाद से आरक्षक की हालत खतरे से बाहर होना बताया गया है।

Next Post

महिला ने अचानक धुंआधर में लगा दी छलांग

Sat May 25 , 2024
जबलपुऱ। धुंआधर में शनिवार को एक महिला जिसकी उम्र लगभग 30 से 35 साल की होगी उसने अचानक धुंआधर में छलांग लगा दी। ये देखते ही लोगों ने आवाज लगा दी, मौके पर मौजूद गुर आदिवासी और आशीष आदिवासी दोनों गोताखोरों ने भी धुंआधर में छलांग लगा दी। इसके बाद […]

You May Like