किशोर पर पेरिस ओलंपिक के दौरान हमले की योजना बनाने का आरोप

पेरिस, 22 जून (वार्ता/स्पूतनिक) फ्रांस में एक किशोर पर आगामी ग्रीष्मकालीन ओलंपिक के दौरान हमलों की साजिश रचने का आरोप लगाया गया और उसे हिरासत में ले लिया गया।
फ्रांसीसी प्रसारक बीएफएमटीवी ने शनिवार को एक न्यायिक स्रोत का हवाला देते हुए यह जानकारी दी।मीडिया ने कहा कि इले-डी-फ्रांस क्षेत्र में रहने वाले 19 वर्षीय किशोर पर आपराधिक आतंकवादी साजिश के साथ-साथ आतंकवादी उद्देश्यों के लिए हथियार खरीदने और रखने का आरोप लगाया गया है।
समाचार प्रसारक ने कहा कि कानून प्रवर्तन को किशोर और 13 जून को हिरासत में लिए गए नाबालिग के बीच संबंधों पर संदेह है। समाचार आउटलेट की रिपोर्ट के अनुसार दोनों किशोरों पर विशेष रूप से यहूदियों के खिलाफ हिंसक कार्रवाई की योजना बनाने के लिए सोशल मीडिया पर संपर्क बनाने का संदेह है।
पेरिस 2024 ग्रीष्मकालीन ओलंपिक 26 जुलाई से 11 अगस्त तक आयोजित किया जाएगा, जबकि पैरालिंपिक 28 अगस्त से 8 सितंबर तक चलेगा।

Next Post

भट्टा हत्या कांड का खुलासा कर्मचारियों ने ही मैनेजर को उतारा था मौत के घाट, 4 गिरफ्तार

Sat Jun 22 , 2024
चटाई और कम्बल में लपेटकर शव को धधकते चूने के भट्टे में डाला था कटनी। जिले में दो दिन पूर्व हुए भट्टा हत्या कांड का पुलिस ने खुलासा कऱ दिया है। इस जघन्य हत्याकाण्ड को भट्टा में कार्यरत 4 कर्मचारियों ने अंजाम दिया था। सुमन विश्वकर्मा पिता सुन्दर लाल विश्वकर्मा […]

You May Like