मुंबई की कलाकार ने एडवांस लेकर नहीं की परफॉरमेंस

जबलपुर:मुंबई की एक डीजे कलाकार ने एडवांस लेकर परफॉरमेंस नहीं की है। मामले की शिकायत पीडि़त ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोनाक्षी सक्सेना से की है। पीडि़त विपुल पांडेय पिता आशीष पांडे निवासी गढ़ा रोड रानीताल  निवास ने बताया कि वे नर्मदा इवेंटस के तहत विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम करवाते हैं। 15 जून को होटल बिग बी (रसल् चौक) क्लब के द्वारा डीजे पार्टी का कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसके तहत मुंबई से डीजे कलाकार रीना बरोत (उर्फ लेडी बरोत) को शुल्क 35 हजार बुक किया गया था और उनके कहे अनुसार 15 हजार एडवांस उन्हें ऑनलाइन   ट्रांसफऱ किया गया।

इसके अलावा फ्लाइट की टिकट कराया गया जिसका अमाउंट 22 हजार हुआ था एवं होटल में रुकने की व्यवस्था फाइव स्टार विजन महल में कराई गई थी जिसका भुगतान भी  किया गया। लेकिन उनके द्वारा प्रोग्राम में कोई उपस्थिति या  परफॉरमेंस नहीं दी गई ना ही वो फ्लाइट से आईं। इससे कार्यक्रम नहीं हो पाया और काफी नुकसान, होटल की छवि भी धूमिल हुई। पैसे वापिस मांगने पर रीना द्वारा धमकियां जा रही हैं। अति. पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच के बाद उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Next Post

तीन को चाकू  से गोदा, एक की मौत, दो घायल

Fri Jun 21 , 2024
पानी बहने को लेकर उपजे विवाद पर वारदात जबलपुर: गोहलपुर थाना अंतर्गत शांतिनगर में पानी बहाने   को लेकर उपजे विवाद पर युवक ने तीन लोगों को चाकू से गोद दिया। जिसमें से एक की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए जिन्हें तत्काल उपचार के लिए अस्पताल […]

You May Like